मलाइका अरोड़ा बिकिनी फोटो पर हुईं Troll, शादी पर बोले अर्जुन कपूर- 'कोई जल्दी नहीं'
Advertisement

मलाइका अरोड़ा बिकिनी फोटो पर हुईं Troll, शादी पर बोले अर्जुन कपूर- 'कोई जल्दी नहीं'

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर रेड बिकिनी में स्विमिंग करती फोटोज शेयर की हैं. मलाइका के फोटोज शेयर करते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : मलाइका अरोड़ा इन दिनों लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. अर्जुन कपूर के साथ नाम जुड़ने के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की चर्चा बनी हुई है. मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर रेड बिकिनी में स्विमिंग करती फोटोज शेयर की हैं. मलाइका के फोटोज शेयर करते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वहीं मलाइका से शादी के सवाल पर डीएनए से बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि वो अभी सिर्फ 33 साल के हैं और किसी भी जल्दी में नहीं हैं. 

मलाइका अरोड़ा ने आज सुबह अपनी दो फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि ठहराव और सुकून किसी मेडिटेशन से कम नहीं है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The stillness. The calm...... it’s meditative #Indianocean#mermaid#mytime

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका की इन फोटोज पर उनकी दोस्त फराह खान ने कमेंट किया कि वो सब तो ठीक है लेकिन अब अंडरवाटर तुम्हारी फोटोज कौन क्लिक कर रहा है. इसी कमेंट पर एक यूजर ने लिखा कि और कौन बेबी का बाबा अर्जुन कूपर. वहीं कुछ लोगों ने अर्जुन के फादर को भी इन फोटोज में ट्रोल करने में कसर नहीं छोड़ी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here’s to you Maldives... To many more Sunsets & Selfies... #paradiseisland #holidayvibes

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

बता दें कि अर्जुन कपूर ने डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि नहीं, मैं ऐसा नहीं कर रहा हूं. हां मैं 33 साल का हूं और मुझे शादी करने की कोई जल्दी नहीं है. अर्जुन से यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी शादी को लेकर लगातार चल रही अफवाहों पर क्या राय रखते हैं, इस पर उन्होंने कहा कि अटकलें किसी को नुकसान नहीं पहुंचाती. लेकिन मैं मानता हूं कि मैं हर समय इनका जवाब नहीं देना चाहता. क्योंकि लोगों को लगातार प्रतिक्रिया देना बहुत थका देने वाला काम है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news