Malaika Arora ने ऐसी हिलाई कमर, वायरल होने लगा वीडियो
Advertisement

Malaika Arora ने ऐसी हिलाई कमर, वायरल होने लगा वीडियो

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर मलाइका ने डांसिंग का हुनर दिखाया  है और Twerking करते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. आए दिन अपने फैंस के लिए मलाइका कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) ने एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में मलाइका एक अलग ही मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं.

  1. मलाइका अरोड़ा का वीडियो
  2. जिम में मटकाई कमर
  3. वायरल हो रहा वीडियो

मलाइका का वीडियो

मलाइका (Malaika Arora Social Media) अक्सर अपने फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिलता है. मलाइका ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो डांसिंग का हुनर दिखा रही हैं. उन्होंने Twerking करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देख कर लग रहा है कि मलाइका जिम में पसीना बहाने के बाद थोड़ी सी मस्ती के मूड में हैं. 

 

 

योगा करते हुए वीडियो

इससे पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक योग वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी फिटनेस देखने लायक लग रही थी. वीडियो में मलाइका इतनी आसानी से योगा करती हैं कि लगता है ये काफी आसान है. 

 

 

अर्जुन के साथ होती हैं स्पॉट

'छैंया छैंया', 'अनारकली' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग दे चुकीं मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स और स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं. आखिरी बार मलाइका अरोड़ा 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो में बतौर जज नजर आई थीं. मलाइका (Malaika Arora) इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

VIDEO

यह भी पढ़ें- एक बार फिर वकालत करते-करते हसाएंगे Akshay Kumar, खाते में जुड़ी एक और फिल्म

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news