Malaika Arora ने सबसे खास अंदाज में किया Namaste, वीडियो देख चकरा जाएगा सिर
Advertisement

Malaika Arora ने सबसे खास अंदाज में किया Namaste, वीडियो देख चकरा जाएगा सिर

बॉलीवुड में बदनाम मुन्नी के नाम से मशहूर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने फैंस के बीच वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह योगा करते हुए अपने फैंस को नमस्ते कर रही हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. वो एक्सरसाइज करते हुए अपने कई वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो एक खास अंदाज में अपने फैंस को नमस्ते कह रही हैं. 

  1. मलाइका अरोड़ा ने किया खास अंदाज में नमस्ते
  2. कठिन योगा पोज करती नजर आईं मलाइका
  3. मलाइका का वीडियो फैंस कर रहे पसंद

मलाइका का योगा पोज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram Account) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में मलाइका सिर के बल और पैरों को ऊपर उठाते हुए योग की मुद्रा में फैंस को नमस्ते कर रही हैं. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार मलाइका की तारीफ कर रहे हैं. 

कैप्शन में लिखी खास बात

मलाइका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'समय आ गया है, कुछ हासिल करने के लिए एक कदम आगे बढ़ाने का. इस हफ्ते रेग्युलर प्रैक्टिस के साथ हम आपकी मदद करेंगे परफेक्ट पोज को पाने के लिए. हर चीज में समय लगता है तो इसमें भी लगेगा. फिर भी, जब तक हम इसे हासिल नहीं कर लेते, हम कोशिश करना नहीं छोड़ेंगे'.

 

 

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा

मलाइका पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं. काफी समय से उनकी और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की शादी की खबरें आ रही हैं. हालांकि दोनों का कहना है कि अभी वे अपने रिलेशनशिप को एन्‍जॉय कर रहे हैं और शादी का कोई प्लान नहीं है. अर्जुन ने एक इंटरव्यू में कहा था, जब भी मैं शादी करूंगा तो आप सभी को बता दूंगा. अभी मेरा शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है. हम दोनों ने अभी शादी के बारे में नहीं सोचा है. 

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan का 'Chehre' लुक मचा रहा धमाल, जानिए कब आएगा ट्रेलर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news