आराम से जमीन पर बैठी थीं मलाइका अरोड़ा, कुत्‍ते ने कर दिया परेशान; लोगों ने ले लिए मजे
Advertisement

आराम से जमीन पर बैठी थीं मलाइका अरोड़ा, कुत्‍ते ने कर दिया परेशान; लोगों ने ले लिए मजे

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ये डॉगी उनके कंधों पर पंजे रखकर उनकी पीठ पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है.

मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक फिटनेस फ्रीक हैं और रूटीन ने जिम और योगा क्लासेज अटेंड करती हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं और इसी क्रम में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहा है. वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जमीन पर बैठी हुई हैं और एक कुत्ता उनसे लिपटने की कोशिश कर रहा है.

  1. मलाइका की पीठ पर चढ़ गया कुत्ता
  2. वीडियो देखकर फैंस ने ले लिए मजे
  3. चर्चा में है मलाइका की निजी जिंदगी

मलाइका की पीठ पर चढ़ गया कुत्ता
वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ये डॉगी उनके कंधों पर पंजे रखकर उनकी पीठ पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) किसी तरह इस डॉगी से पीछा छुड़ाती हैं जिसके बाद वह अपने बाल ठीक करते हुए सीधा अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ जाती हैं. वह सीधे जाकर अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं और अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो देखकर फैंस ने ले लिए मजे
वीडियो को पापाराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कॉमेंट सेक्शन में लोग मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के मजे लेते नजर आ रहे हैं. तमाम लोगों ने आपत्तिजनक बातें की हैं तो कुछ ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के कुत्तों के साथ बर्ताव को लेकर उनकी तारीफें की हैं. बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों एक डांस शो को जज कर रही हैं.

चर्चा में है मलाइका की निजी जिंदगी
मालूम हो कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह लंबे वक्त से एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप में हैं. माना जा रहा है कि इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं लेकिन इस बारे में अभी तक दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta की पुरानी सोनू ने मिस्ट्री बॉय संग लगाए गोते, VIDEO देख फटी रह जाएंगी आंखें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news