Malaika Arora ने जल्दी पैसे कमाने की चाहत में किया था ये काम
Advertisement

Malaika Arora ने जल्दी पैसे कमाने की चाहत में किया था ये काम

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने छोटी उम्र में ही ज्यादा पैसे कमाने की ठान ली थी. उन्होंने तभी काम करना शुरू कर दिया था. 

 

मलाइका अरोड़ा, सौ. इंंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को मॉडलिंग की दुनिया में आए एक दशक से अधिक समय हो गया है. एक मॉडल के रूप में सालों की मेहनत के बाद उन्होंने 'एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' को जज किया है. शो के दूसरे सीजन में जज बनने के लिए वो पूरी तरह तैयार हैं. साथ ही उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर के बारे में कई बातें बताई हैं. 

  1. मलाइका ने बताई सुपर मॉडल की पहचान
  2. 'छैय्या छैय्या...' ने दिलाई मलाइका को पहचान
  3. छोटी सी उम्र में शुरू की थी मॉडलिंग
     

मलाइका ने बताई सुपर मॉडल की पहचान

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का मानना है कि कोई एक मॉडल हो सकता है, लेकिन रूढ़िवादी विचाधारा को तोड़ाता है वो ही सुरमॉडल कहलाता है. उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए बताया कि वो बहुत छोटी उम्र में ही मॉडलिंग करने लगी थीं. 90 के दशक में उनके सामने वीडियो जॉकी का करियर ऑप्शन था और उन्हें इसके लिया चुन भी लिया गया था. 

'छैय्या छैय्या...' ने दिलाई मलाइका को पहचान

इसके बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. कई विज्ञापनों, एल्बम, गानों जैसे 'गुर नाल इश्क मीठा' में दिखाई दीं. उनके करियर में महत्वपूर्ण मोड़ साल 1998 में रिलीज हुई शाहरुख खान-स्टारर 'दिल से' के ट्रैक 'छैय्या छैय्या...' से आया था. अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा कि वो जल्दी पैसे कमाने की चाहत में मॉडलिंग की दुनिया में आईं.

छोटी सी उम्र में शुरू की थी मॉडलिंग

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)  ने बताया, 'छोटी से उम्र में ही उन्होंने मॉडलिंग शुरू की. ये काम कठिन और बहुत चुनौतीपूर्ण था. मैं बिना किसी उम्मीद के आई थी. मुझे लगा कि यह कुछ जल्दी पॉकेट मनी बनाने का एक शानदार मौका है. मुझे कभी नहीं पता था कि आखिरकार, यह मेरा करियर बन जाएगा. उसने आगे कहा: तब से अब तक, यह अच्छी बात है कि इंडस्ट्री में बहुत बदलाव आए हैं. लोगों को यह समझने की जरूरत है.'

सोशल मीडिया पर है खूब एक्टिव

बता दें, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज बॉलीवुड की फैशन डीवा है. लोग उनको फॉलो करते हैं. आज कल उनकी फिटनेस से बहुत से लोग इंस्पायर्ड हो रहे हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं. 

ये भी पढ़ें: Shamita Shetty के लिए मिल गया दूल्हा! बिग बॉस के घर में शादी के चर्चे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news