Entertainment News: वेन्डेल रोड्रिक्स को याद कर खूब रोईं मलाइका, अनुष्का के मैसेज ने भी किया EMOTIONAL
Advertisement

Entertainment News: वेन्डेल रोड्रिक्स को याद कर खूब रोईं मलाइका, अनुष्का के मैसेज ने भी किया EMOTIONAL

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), ईशा गुप्ता, सिंगर सोना महापात्रा और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने वेन्डेल रोड्रिक्स (Wendell Rodricks) के निधन परदुख प्रकट किया है.

वेन्डेल रोड्रिक्स का जन्म 28 मई, 1960 को गोवा में ही हुआ था, लेकिन वह मुंबई में ही पल-बढ़े थे (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: फैशन डिजायनर वेन्डेल रोड्रिक्स (Wendell Rodricks) की अचानक निधन हो जाने की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में है. 60 साल के वेन्डेल का निधन बुधवार को गोवा में हो गया था. वेन्डेल रोड्रिक्स भारत के जानेमाने फैशन डिजायनरों में से एक थे. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, मलाइका अरोड़ा, ईशा गुप्ता, सिंगर सोना महापात्रा और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने वेन्डेल रोड्रिक्स के निधन परदुख प्रकट किया है. वेन्डेल दो फिल्मों में भी नजर आ चुके थे, जिनमें से 'बूम' और 'फैशन' का नाम मुख्य रूप से शामिल हैं.

वेन्डेल रोड्रिक्स के निधन पर अनुष्का शर्मा ने दुख प्रकट करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि न्यूजीलैंड की सुबह वेन्डेल रोड्रिक्स के जाने की खबर से हुई. वो फैशन के सबसे आइकॉनिक और असली डिजाइनर में से एक थे. उन्हीं के कारण मुझे मात्र 18 साल की उम्र में बैंगलोर से मुंबई आकर मॉडलिंग करने का आत्मविश्वास मिला था, जबकि मलाइका अरोड़ा ने लिखा कि फैशन के मास्टर भगवान आपकी आत्मा को शांति दें. पहले मैं बैठकर खूबी रोई पर, फिर अकेले बैठकर तुम्हारें साथ बिताए पलों को याद कर खूब हंसी. वहीं, केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने दुख प्रकट किया है. उन्होंने करेत हुए लिखा, 'वेन्डेल रोड्रिक्स के निधन से सदमे में हूं. 'वेन्डेल रोड्रिक्स इंडिया के मशहूर फैशन डिजायनर थे. इस दुख की घड़ी में मैं उनके परिवार वालों के साथ हूं. उनकी आत्मा को शांति मिले.’  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

You were pure gold, and that’s your legacy... Wendell make heaven your runway RIP

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

वेन्डेल रोड्रिक्स का जन्म 28 मई, 1960 को गोवा में ही हुआ था, लेकिन वह मुंबई में ही पल-बढ़े थे. एक कैथोलिक गोअन फैमिली में जन्में वेन्डेल ने फैशन डिजाइन में अपना करियर बनाया. उन्होंने गार्डन वरेली, लैक्मे कॉस्मेटिक्स और डीबीयर्स के लिए डिजाइनर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. साल 2014 में भारत सरकार द्वारा उन्हें सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्मश्री अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. वेन्डेल एक फैशन डिजाइनर होने के साथ ही लेखक, पर्यावरण रक्षक और साथ ही समलैंगिक अधिकारों का समर्थन करने के लिए जाने जाते थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news