पिता के बाद मल्लिका दुआ ने भी तोड़ी चुप्पी, अक्षय कुमार से पूछ डाली यह बड़ी बात...
Advertisement

पिता के बाद मल्लिका दुआ ने भी तोड़ी चुप्पी, अक्षय कुमार से पूछ डाली यह बड़ी बात...

अपने इन ट्वीट्स में उन्होंने लिखा, 'यह सिर्फ अक्षय कुमार के बारे में नहीं है. यह बॉलीवुड के उन सभी सितारों के बारे में है, जिन्हें मस्ती और नुकसान के बीच फर्क करना नहीं आता'.

मल्लिका दुआ ने ट्वीट कर रखी अपनी बात. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आजकल अपनी फिल्मों के अलावा टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में भी नजर आ रहे हैं. इस शो में उनके साथ कॉमेडियन मल्लिका दुआ और जाकिर खान भी जज के तौर पर नजर आ रहे हैं. इसी शो के दौरान अक्षय ने मल्लिका पर एक कमेंट किया. उनके इस कमेंट के बाद पहले तो मल्लिका के पिता विनोद दुआ अक्षय पर भड़के लेकिन इसके बाद मल्लिका ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्विटर पर कई ट्वीट किए. 

  1. अक्षय कुमार ने शो के दौरान किया था कमेंट.
  2. इस पर मल्लिका के पिता ने किया था गुस्सा.
  3. अब मल्लिका ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी.

मल्लिका ने ट्वीट कर रखा अपना पक्ष
अपने इन ट्वीट्स में उन्होंने लिखा, 'यह सिर्फ अक्षय कुमार के बारे में नहीं है. यह बॉलीवुड के उन सभी सितारों के बारे में है, जिन्हें मस्ती और नुकसान के बीच फर्क करना नहीं आता. यह उन सब सेलेब्स के बारे में है, जिन्हें लगता है कि वह अपने साथ काम करने वाली हर एक महिला को उनकी इजाजत के बिना कमर से पकड़ सकते हैं, और घूमा सकते हैं. असल में यह काम करने की जगह पर आपकी तहजीब के बारे में है, चाहे पुरुष हो या महिला. यह इस बारे में है, कि हम जाने-अनजाने अपने साथ काम करने वाले को जानबूझकर, या अनजाने में असहज महसूस न कराएं'. 

अपने दूसरे ट्वीट में मल्लिका ने लिखा, 'क्या करीना कपूर कुछ नहीं बोल सकतीं क्योंकि उन्होंने चमेली का रोल निभाया था? या विद्या बालन नहीं बोल सकती क्योंकि उन्होंने डर्टी पिक्चर में काम किया है. जो लोग हमें हमारे किरदार के लिए शर्मिंदा कर रहे हैं, वह वही लोग हैं जो भूपेंद्र चौबे जैसे लोगों को वैसे बात करने का हक देते हैं जैसे उन्होंने सनी लियोनी से की थी. आपको शर्म आनी चाहिए, लेकिन भाग्य से आप हमें रोक नहीं सकते'. 

मल्लिका ने अपने एक ट्वीट में अक्षय की बेटी का भी नाम लिया और लिखा, 'क्या यह सुपरस्टार अपनी बेटी के साथ भी इस तरह का मजाक करेंगे, ''नितारा जी आप बैल बजाइए, मैं आपको बजाता हूं''? 

हालांकि, लगता है कि उनको जो कहना था उन्होंने कह दिया और अंत में उन्होंने लिखा कि, 'मुझे सिर्फ इतना ही कहना था. अब आप लोग आपस में झगड़ते रहिए और इसे उछालते रहिए. मैं जीने और काम करने के लिए निकल गई हूं. बाय'.

खबरों के मुताबिक, इस वीडियो को चैनल पर प्रसारित नहीं किया गया था. मल्लिका दुआ के टीम के मैंबर श्याम रंगीला ने अपनी मिमिक्री का वीडियो पर्सनल फेसबुक वॉल पर शेयर किया था, जिसमें अक्षय का कमेंट भी रिकॉर्ड था. इस वीडियो में लोगों ने मिमिक्री छोड़ कमेंट पर सवाल उठाना शुरू कर दिया और वहीं से यह वायरल हो गया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news