VIDEO : पुलवामा हमले के बाद मल्लिका दुआ ने किया पोस्ट, इस वजह से हो रही हैं ट्रोल

कॉमेडियन-एक्ट्रेस मल्लिका दुआ ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

VIDEO : पुलवामा हमले के बाद मल्लिका दुआ ने किया पोस्ट, इस वजह से हो रही हैं ट्रोल
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : कश्मीर के पुलवामा में हुए अब तक के सबसे बड़े आतंकी हमले में भारतीय सेना के 40 जवान शहीद हो गए. इस हमले के बाद पूरे देश में गुस्सा उबाल मार रहा है. लोग सोशल मीडिया से निकलकर गली-मोहल्लों की सड़कों और चौराहों पर प्रोटेस्टेट के लिए सामने आ रहे हैं. इसी बीच खबरें है जहां पर लोग सेलिब्रेटीज को ट्रोल कर रहे हैं. रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने अपने हसबैंड के साथ फोटो पोस्ट की जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया कि देश में इतनी बड़ी घटना हो गई है और आप लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा. इस तरह के ट्रोल्स से सोशल मीडिया भरा पड़ा है. इसी बात को मुद्दा बनाते हुए कॉमेडियन-एक्ट्रेस मल्लिका दुआ ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया है. 

मल्लिका ने पुलवामा हमले पर बोलते हुए कहा कि जो लोग दूसरे लोगों की पसर्नल लाइफ पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. मैं उन्हें बता देना चाहती हूं कि जब देश के नेता इतने बड़े हादसे के बाद नॉर्मल लाइफ जी रहे हैं तो बाकी जनता को भी जीने का हक है. और जिन लोगों का गुस्सा ज्यादा ही उबाल मार रहा है तो उन्हें में बता दूं कि आप जाकर क्यों बदला नहीं ले लेते. हर वक्त देशभक्ति क्यों प्रूफ करनी पड़ती है. हम अपने जवानों और देश की आर्मी से उतना ही प्यार और सम्मान करते हैं जितना की आप करते हैं लेकिन किसी दूसरे को ट्रोल करने से कुछ नहीं होगा. 

मल्लिका ने आगे कहा कि लोग इस्लाम और मुस्लिम लोगों को ऐसे हमलों के बाद तुरंत पाकिस्तान जाने की सलाह देते हैं. उन लोगों को मैं बता दूं कि इस्लाम सिर्फ पाकिस्तान में नहीं बल्कि दुनिया के हर कोने में फैला हुआ है. ऐसे में मैं कभी किसी को ये कहते क्यों नहीं सुना कि 'गो टू ट्यूशिनया'. 

मल्लिका दुआ ने फिर साधा अक्षय कुमार पर निशाना, इस बार 'पैडमैन चैलेंज' पर उठाए सवाल

बता दें कि मल्लिका के इस वीडियो के बाद उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर गालियां पड़ रही हैं. लोग उन्हें भी पाकिस्तान में बसने की सलाह दे रहे हैं. ये पहली बार नहीं है जब मल्लिका को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. पहले भी अक्षय कुमार के साथ हुए उनके विवाद के बाद मल्लिका को अक्षय के फैंस ने जमकर ट्रोल किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें