सुबह की चाय लेकर पूल में उतरीं मल्लिका शेरावत, चुस्कियां लेते हुए 'मर्डर गर्ल' की तस्वीरें वायरल
Advertisement

सुबह की चाय लेकर पूल में उतरीं मल्लिका शेरावत, चुस्कियां लेते हुए 'मर्डर गर्ल' की तस्वीरें वायरल

मल्लिका शेरावत ने सुबह की चाय के लिए ऐसी जगह को चुना कि उनकी चुस्कियां लेते हुए तस्वीरें काफी तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें मल्लिका शेरावत ने खुद फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

मल्लिका शेरावत

नई दिल्ली: अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बाद भी ग्लैमर की दुनिया में खुद को बेहद कम समय में बड़े मुकाम पर लाकर खड़ कर दिया. फिलहाल मल्लिका भले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को भी बेहद ग्लैमरस अंदाज में जी रही हैं. 

  1. मल्लिका शेरावत का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल
  2. बिकिनी में कहर ढा रही हैं एक्ट्रेस
  3. 45 साल है उम्र

सामने आईं ये तस्वीरें

एक बार फिर से मल्लिका ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो गई हैं. इन लेटेस्ट तस्वीरों में मल्लिका शेरावत बिकिनी पहने सुबह की चाय पूल में एंजॉय करती नजर आ रही हैं. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मल्लिका के हाथ में चाय का कपल है और उनका बदन भीगा हुआ नजर आ रहा है. 

पूल में मल्लिका के जलवे

चाय की चुस्कियां लेते हुए मल्लिका की इन अदाओं पर हर किसी की नजरे थम रही हैं. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए मल्लिका ने बड़े इयरिंग्स कैरी किए हैं साथ ही एक साथ में काफी सारे बैंगल्स भी पहने हुए हैं. साथ ही मल्लकि ने सनलाइट के हिसाब से हल्का मेकअप किया है. 

एक्ट्रेस का होली वीडियो

इससे पहले होली के मौके पर भी मल्लिका ने गुलाबी साड़ी में नहाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में मल्लिका अमिताभ बच्चन के गाने रंग बरसे पर थिरकती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि मल्लिका ने फिल्मों में जितने बोल्ड किरदार निभाएं हैं उससे कही ज्यादा बिंदास वो रियल लाइफ में हैं. 

मल्लिका शेरावत की उम्र

मल्लिका शेरावत की उम्र 45 साल है और वो अकेले ही अपनी लाइफ इंजॉय कर रही हैं. मल्लिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. मल्लिका का इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरों और वीडियो से पटा हुआ है. 

मल्लिका शेरावत की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो मल्लिका पिछली बार साल 2019 में 'बू सबकी फटेगी' में नजर आई थीं. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मल्लिका बहुत जल्द साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. वह पीरियड-ड्रामा फिल्म 'नागमति' में नजर आएंगी. यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिला भाषाओं में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: 45 साल की इस एक्ट्रेस ने नहीं रचाई शादी, अब करा लिया ऐसा फोटोशूट कि हो रहे हैं चर्च

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news