Mallika Sherawat Photos: 45 की उम्र में स्ट्रैपी ड्रेस पहनकर बोल्ड हुईं मर्डर गर्ल, धड़क उठा फैंस का दिल!
Advertisement

Mallika Sherawat Photos: 45 की उम्र में स्ट्रैपी ड्रेस पहनकर बोल्ड हुईं मर्डर गर्ल, धड़क उठा फैंस का दिल!

Mallika Sherawat Latest Photos: मल्लिका शेरावत ने इंस्टाग्राम पर स्ट्रैपी ड्रेस में ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो कि उनके फैंस को 'मर्डर' फिल्म की बोल्डनेस की याद दिला रही हैं. 

Mallika Sherawat Photos: 45 की उम्र में स्ट्रैपी ड्रेस पहनकर बोल्ड हुईं मर्डर गर्ल, धड़क उठा फैंस का दिल!

Mallika Sherawat In Strappy Dress: अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) इन दिनों ग्लैमर की दुनिया से दूर अपनी लाइफ बेहद लैविश अंदाज में जी रही हैं. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बाद भी ग्लैमर की दुनिया में खुद को बेहद कम समय में बड़े मुकाम पर लाकर खड़ कर दिया. फिलहाल मल्लिका भले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को भी बेहद ग्लैमरस अंदाज में जी रही हैं. 

स्ट्रैपी ड्रेस में कर रही हैं चिल 

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में अब मल्लिका ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मल्लिका प्रिंटेड स्ट्रैपी ड्रेस में चिल करती दिखाई दे रही हैं. 

मर्डर के दिनों की आई याद

मल्लिक इस हाई स्लिट ड्रेस में अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखाई. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट करते हुए फैंस का कहना है कि मल्लिका का ये सुपरहॉट अंदाज उनके मर्डर के दिनों की याद दिला रहा है. 

वर्कआउट वीडियो रहते हैं वायरल

बता दें कि मल्लिका अपनी फिगर और फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपने शानदार वर्कआउट वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. 

45 की उम्र में बेबाक हैं एक्ट्रेस

मल्लिका शेरावत की उम्र 45 साल है और वो अकेले ही अपनी लाइफ इंजॉय कर रही हैं. मल्लिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. मल्लिका का इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरों और वीडियो से पटा हुआ है. 

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: ना बिंदी-ना सिंदूर ना साथ में रणबीर, देर रात इतनी छोटी ड्रेस पहने घर से निकलीं कपूर खानदान की बहू

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news