कैमरे को देख मल्लिका शेरावत करने लगीं ऐसी 'हरकत', लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
Advertisement

कैमरे को देख मल्लिका शेरावत करने लगीं ऐसी 'हरकत', लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फैंस के साथ अक्सर अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

मल्लिका शेरावत

नई दिल्ली: मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) सिल्वर स्क्रीन पर कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा आज भी बरकरार है. वह फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब उनका एक वीडियो में सामने आया है जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. 

  1. कैमरे को देख कुछ ऐसा करने लगीं मल्लिका
  2. इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो
  3. इंस्टा पोस्ट पर फैंस ने जमकर किए कमेंट्स

कैमरे को देख करने लगीं ये काम

मल्लिका (Mallika Sherawat) बैकलेस टॉप में कमाल की लग रही हैं. उन्होंने टॉप को ब्लैक कलर के ट्राउजर के साथ पेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मल्लिका कैमरे को देख उल्टा चलना शुरू कर देती हैं. इसके बाद वह हंसते हुए कैमरे के पास आ जाती हैं और डांस करना शुरू कर देती हैं. 

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

मल्लिका (Mallika Sherawat) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस ने कमेंट सेक्शन में तारीफों की झड़ी लगा दी है. कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है तो उनकी अदाओं की. इतना ही नहीं कई यूजर्स ने उन्हें हॉट भी कहा है. 

खुद को फिट रखती हैं मल्लिका

मालूम हो कि मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस हैं. वह खुद को फिट रखने के लिए रोजाना वर्कआउट और स्पेशल डाइट फॉलो करती है. हाल ही में मल्लिका ने अपने कुछ वीडियोज शेयर किए थे जिसमें वह हॉट योगा करती हुई नजर आई थीं. 

चर्चा में मल्लिका की ये फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो मल्लिका (Mallika Sherawat) पिछली बार साल 2019 में 'बू सबकी फटेगी' में नजर आई थीं. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मल्लिका बहुत जल्द साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. वह पीरियड-ड्रामा फिल्म 'नागमति' में नजर आएंगी. यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिला भाषाओं में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- 'पुष्पा' की सीधी-सादी श्रीवल्ली का नहीं देखा होगा ऐसा अवतार, PHOTOS से नजर हटाना होगा मुश्किल!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news