पूल किनारे बैठ हॉट अंदाज में चाय की चुस्की ले रहीं मल्लिका शेरावत, बिकिनी लुक देख बहकेगा मन!
Advertisement

पूल किनारे बैठ हॉट अंदाज में चाय की चुस्की ले रहीं मल्लिका शेरावत, बिकिनी लुक देख बहकेगा मन!

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो बड़े सुकून से चाय की चुस्की लेती नजर आ रही हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) एक ऐसी एख्ट्रेस हैं जो आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं और हर बार की तरह इस बार भी फैंस अपना दिल हार रहे हैं.

  1. मल्लिका शेरावत का बोल्ड अंदाज
  2. बिकिनी पहन कर पूल में उतरीं
  3. फैंस कर रहे तारीफ

मल्लिका का दिलकश अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अभी फिल्मी दुनिया से तो दूर हैं लेकिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती रहती हैं. मल्लिका (Mallika Sherawat) हिंदी फिल्मों के अलावा हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. हाल ही में मल्लिका ने अपना एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो पूल में चाय पीती हुईं नजर आ रही हैं. उनकी इन फोटोज पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

 

 

लॉस एंजेलिस में रहती हैं मल्लिका

मल्लिका (Mallika Sherawat) अमेरिका के लॉस एंजेलिस में शिफ्ट हो गई हैं और मुंबई आती-जाती रहती हैं. इन दिनों वो भारत में हैं और अपनी हॉटनेस का जादू चला रही हैं. इससे पहले उन्‍होंने पूल में प्रिंटेड बिकिनी पहनकर वीडियो शेयर की थीं. तस्‍वीर में वह पूल में किनारे खड़ी हैं और अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. वीडियो के साथ साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'जैस्मीन ग्रीन टी कप को एंजॉय कर रही हूं.' 

टीवी में आ चुकी हैं मल्लिका

बता दें, 45 साल की उम्र में मल्लिका (Mallika Sherawat) के इस रूप को देखकर हर कोई हैरान है. वो अपनी सिजलिंग फोटोज से खूब तबाही मचाती हैं. बता दें कि मल्लिका ने अपने करियर की शुरुआत टी.वी. विज्ञापनों से की जिसमें वे दिग्गज कलाकारों अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के साथ दिखाई दीं. उनके फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'जीना सिर्फ मेरे लिए' में एक छोटे से किरदार से हुई.

फिल्मों में किए बोल्ड सीन

मल्लिका (Mallika Sherawat) ने साल 2002 में फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद साल 2003 में वो फिल्म ख्वाहिश में नजर आईं. मल्लिका ने इंडस्ट्री में कई बोल्ड सीन दिए जिसके चलते उनकी इमेज बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर बन गई. फिल्म ख्वाहिश में उन्होंने अपने को-स्टार हिमांशु मलिक के साथ 17 किसिंग सीन दिए थे. उन्होंने 'मर्डर', 'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'आप का सुरूर', 'वेलकम', 'हिस्स' और 'डर्टी पॉलिटिक्स' जैसी फिल्मों में नजर आईं.

यह भी पढ़ें- ये क्या! राखी सावंत कायदे से नहीं है शादीशुदा? बिग बॉस में सबको बताया सच

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news