11 साल पहले Kamala Harris को लेकर मल्लिका शेरावत ने की थी ये भविष्यवाणी

मल्लिका शेरावत का 11 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें मल्लिका ने कमला हैरिस को लेकर एक ऐसी भविष्यवाणी की थी जो अब काफी हद तक सटीक साबित हुई है. 

11 साल पहले Kamala Harris को लेकर मल्लिका शेरावत ने की थी ये भविष्यवाणी
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्‍ली: पूरी दुनिया कमला हैरिस (Kamala Harris) की जीत का जश्न मना रही है और इसमें भारतीय लोग खास तौर पर शामिल हैं क्‍योंकि हैरिस की जड़ें भारत से जुड़ी हैं. इस ऐतिहासिक जीत के बाद हिंदुस्तान से ढरों प्रतिक्रिया आ रही हैं. बता दें अमेरिका चुनाव में जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रंप को पछाड़ते हुए राष्ट्रपति की कुर्सी पर अपना हक जमा लिया है.

मल्लिका शेरावत की भविष्यवाणी
कमला हैरिस (Kamala Harris) की जीत पर अभिनेता शत्रुघन सिन्हा से लेकर तमाम बॉलीवुड सीतारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. इसी कड़ी में मल्लिका शेरावत का 11 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें मल्लिका ने कमला हैरिस को लेकर एक ऐसी भविष्यवाणी की थी जो अब काफी हद तक सटीक साबित हुई है. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर ये उम्मीद जताई थी कि कमला हैरिस एक दिन अमेरिका की राष्ट्रपति होंगी.

कमला हैरिस को लेकर कही थी ये बात
मल्लिका शेरावत ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'एक पार्टी में काफी मस्ती कर रही हूं जहां पर मेरे साथ एक ऐसी महिला बैठी हैं जिन्हें लेकर कहा जा रहा है कि वे अमेरिका की राष्ट्रपति बन सकती हैं.' 2020 में कमला हैरिस राष्ट्रपति तो नहीं लेकिन उप राष्ट्रपति जरूर बन गई हैं. ऐसे में मल्लिका का ये 11 साल पुराना ट्वीट इस समय वायरल हो रहा है. 

शत्रुघन सिन्हा ने जोड़ा कमला हैरिस से नाता
इससे पहले दिग्‍गज अभिनेता शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने खुलासा किया है कि उनके परिवार का उप-राष्ट्रपति चुनी गईं कमला हैरिस के साथ एक विशेष संबंध है. सिन्हा ने ट्विटर के जरिए इस खबर को साझा करते हुए बताया कि उनके बड़े भाई की बेटी प्रीता अमेरिकी उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ करीब से जुड़ी हुई है. अभिनेता से राजनेता बने सिन्‍हा ने कमला के साथ प्रीता की एक फोटो भी साझा की है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.