close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

न्‍यूड फोटो के बाद अब मंदाना करीमी ने पोस्‍ट किया Video, लोगों ने जमकर निकाली भड़ास

हाल ही में अपने एक न्‍यूड फोटो को इंस्‍टाग्राम पर शेयर कर हंगामा मचाने वाली मॉडल और एक्‍ट्रेस मंदाना करीमी के एक और वीडियो ने उन्‍हें लोगों की आलोचना का शिकार बना दिया है.

न्‍यूड फोटो के बाद अब मंदाना करीमी ने पोस्‍ट किया Video, लोगों ने जमकर निकाली भड़ास
(फोटो साभार @mandanakarimi/Instagram)

नई दिल्‍ली: सोशल मीडिया पर इन‍ दिनों किसी को भी टारगेट कर ट्रोलिंग करना जैसे चलन हो गया है. इस ट्रोलिंग का सबसे आसान शिकार होते हैं सेलीब्रिटीज और ऐसा ही एक बार फिर हुआ है. हाल ही में अपने एक न्‍यूड फोटो को इंस्‍टाग्राम पर शेयर कर हंगामा मचाने वाली मॉडल और एक्‍ट्रेस मंदाना करीमी के एक और वीडियो ने उन्‍हें लोगों की आलोचना का शिकार बना दिया है. एक क्‍लब में अपनी दोस्‍तों के साथ नाचती मंदाना के अंदाज को देखकर कई लोगों ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

दरअसल इस वीडियो में मंदाना करीमी ब्‍लैक टॉफ और हॉट-शॉर्ट में नजर आ रही हैं. मंदाना यहां हाथ में सिगरेट लिए नाचती दिख रही हैं. मंदाना के इस अंदाज पर कई लोगों ने उन्‍हें ट्रोल किया है. कई यूजर्स ने मंदाना को स्‍मोकिंग करने के लिए खरी-खोटी सुनाई है. एक यूजर ने उन्‍हें ट्रोल करते हुए लिखा है, '...और तुम जैसे को कोई अपना आइडल मानता है..'.  कुछ लोगों ने लड़की होकर स्‍मोकिंग करने पर भी उन्‍हें ट्रोल किया है. लेकिन दूसरी तरफ कई लोगों ने मंदाना को इस तरह ट्रोल करने वालों को लताड़ा भी है. एक यूजर ने लिखा, 'क्‍यों हमेशा एक महिला का ही आंकलन किया जाता है. अगर एक लड़का सिगरेट पी सकता है तो लड़की क्‍यों नहीं??' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप उन्‍हें क्‍यों समझा रहे हैं कि क्‍या करना है. वह एक व्‍यस्‍क हैं और वह जानती हैं कि क्‍या कर रही हैं.'
 

 

Dance all night sleep all day #weekend

A post shared by Mandanakarimiofficial (@mandanakarimi) on

बता दें कि मंदाना करीमी 'बिग बॉस' के सीनज 9 में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही वह 'रॉय', 'भाग जॉनी', 'क्‍या कूल हैं हम 3' जैसी फिल्‍मों में काम किया है. इन दिनों वह सिंगल हैं और कुछ समय पहले अपने पति गौरव गुप्‍ता के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के लिए सुर्खियों में आई थीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें