ट्रोलर्स पर भड़कीं मंदिरा बेदी, भद्दे कमेंट्स करने वालों को दिया करारा जवाब
Advertisement

ट्रोलर्स पर भड़कीं मंदिरा बेदी, भद्दे कमेंट्स करने वालों को दिया करारा जवाब

मंदिरा ने कहा- कई मामलों में लोगों ने मुझे जज किया. हालांकि, तब बात आमने सामने की होती थी इसलिए मैंने उन्हें जवाब भी दिया लेकिन अब सोशल मीडिया ती वजह से चीजें बदल गई हैं.

मंदिरा बेदी ने एक शो में ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब. (फोटो- @mandirabedi/ Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनती हैं लेकिन इस बार वह काफी गुस्से में हैं. दरअसल, मंदिरा सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर काफी नाराज हैं. मंदिरा का मानना है कि जो मर्द सोशल मीडिया पर लोगों को ट्रोल करते हैं वो सब डरपोक होते हैं. मंदिरा ने इस दौरान और भी कई सारी बातें कीं. बता दें, मंदिरा ने यह सब बातें एमटीवी के शो ट्रोल पुलिस पर कहीं हैं. उन्होंने इस शो पर ट्रोलर्स को लेकर अपनी सारी भड़ास निकाली है. 

  1. ट्रोलर्स पर भड़कीं मंदिरा बेदी
  2. कहा- आदमी डरपोक होते हैं
  3. एक शो के दौरान जताई नाराजगी

इस शो के दौरान मंदिरा ने कहा- कई मामलों में लोगों ने मुझे जज किया. हालांकि, तब बात आमने सामने की होती थी इसलिए मैंने उन्हें जवाब भी दिया लेकिन अब सोशल मीडिया की वजह से चीजें बदल गई हैं. बीते दिनों मुझे इस बात का एहसास हुआ कि आदमी डरपोक होते है. जहां एक ओर महिलाएं मुझसे प्रेरणा लेती हैं तों वहीं कई लोग मेरी बॉडी को लेकर भद्दे कमेंट्स करते हैं. उन्होंने आगे कहा- सोशल मीडिया पर जब लोग मुझे ट्रोल करते हैं तो मैं अक्सर उन्हें नजर अंदाज करना बेहतर समझती हूं. 

उन्होंने कहा- जिस भाषा का वो लोग इस्तेमाल करते हैं उसे नजरअंदाज करना ही ठीक रहता है. उनकी इस भाषा से पता चलता है कि उनकी परवरिश किस माहौल में हुई है. उनकी सोच यह दर्शाती है कि महिलाओं को चार दीवारी के अंदर रहना चाहिए. बता दें, मंदिरा बेदी अपनी बॉडी की वजह से सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बॉल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं और इसकी वजह से उन्हें कई लोगों के भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news