close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

30 करोड़ के बंगले में मनेगी कंगना रनौत की दिवाली, इतना खूबसूरत है नया घर

हिमाचल की रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मनाली में अपने सपनों का बंगला बनवाया है.

30 करोड़ के बंगले में मनेगी कंगना रनौत की दिवाली, इतना खूबसूरत है नया घर
कंगना रनौत दिवाली का त्योहार अपनी फैमिली के साथ मनाली में मनाएंगी. (फोटो साभार- @KanganaFanClub/Twitter)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' की रिलीज से पहले दीपावली सेलिब्रेशन को बेहद खास बनाने जा रही हैं. इस खुशी की वजह है कि उनका सपनों का बंगला. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश की रहने वाली कंगना रनौत ने अपने गृहनगर मनाली में बेशकीमती खूबसूरत बंगला बनवाया है. इसका नाम 'कार्तिकेय निवास' रखा गया है. अपने इसी नए घर में वह पूरे परिवार के साथ त्योहार मनाएंगी.

एक अखबार से बातचीत में कंगना रनौत ने बताया कि दीपावली के खास मौके पर उनका पूरा परिवार एक साथ नए घर में जुटेगा. इस खास अवसर पर दौरान कंगना के भाई अपनी गर्लफ्रेंड को पहली बार फैमिली से इंट्रोड्यूज भी कराएंगे.


(फोटो साभार- @KanganaFanClub/Twitter)

बता दें कि कंगना रनौत ने जून, 2016 में कहा था कि वह एक बार फिर अपने गृहनगर जाना चाहती हैं और अपने प्रदेश में रहकर ही काम करना चाहती हैं. ऐसे में मनाली में घर लेकर कंगना ने अपने इस सपने की शुरुआत कर दी है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस बंगले के लिए 'क्वीन' की एक्ट्रेस ने पहाड़ों की बेस्ट लोकेशन पर 10 करोड़ की जमीन खरीदी थी. घर को पूरी तरह तैयार करने में तकरीबन चार साल का वक्त लगा और 30 करोड़ रुपए का खर्चा आया. भगवान कार्तिकेय के मंदिर के पास होने के कारण बंगले को 'कार्तिकेय निवास' नाम दिया गया है.

इस साल जनवरी में कंगना के एक फैन क्‍लब ने उनके इस घर की खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. पहाड़ों के बीच बना यह घर पारंपरिक काठ-कुहनी के अंदाज में बना है. कंगना के इस घर के पास से ही पहाड़ भी बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. आप भी देखें कंगना के इस घर की खूबसूरत तस्‍वीर...


फोटो साभार: सोशल मीडिया

रिपोर्ट के अनुसार, मनाली में करीब तीन दिन बिताने के बाद कंगना रनौत लौट जाएंगी. वह 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के पोस्ट प्रोडक्शन में जुट जाएंगी. यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा कंगना अपनी अगली फिल्म 'पंगा' की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी. यह फिल्म मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में इसी नवंबर में ही शूट होगी. खबर है कि अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की कहानी कबड्डी की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यही वजह है कि फिल्म का नाम 'पंगा' रखा गया है. फिल्म की कहानी नॉर्थ इंडिया के माहौल के इर्द-गिर्द घूमने वाली है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें