VIDEO: रोंगटे खड़े कर देगा 'मणिकर्णिका' का टीजर, पहले नहीं देखा होगा कंगना रनौत का ऐसा अवतार

'मणिकर्णिका' का टीजर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है.

VIDEO: रोंगटे खड़े कर देगा 'मणिकर्णिका' का टीजर, पहले नहीं देखा होगा कंगना रनौत का ऐसा अवतार
'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है (फोटो साभारः @taran_adarsh/Twitter)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की सबसे चर्चित फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' को लेकर काफी खबरें लगातार बनी हुई हैं. कंगना के खूबसूरत लुक से लेकर इस फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट तक, कई ऐसे मामले हैं जिनमें फैंस की जमकर दिलचस्‍पी है. ऐसे में मंगलवार को इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया. 'मणिकर्णिका' का टीजर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. 2 मिनट के इस टीजर में कंगना का आपको ऐसा रूप नजर आएगा, जिसके बारे में आप कल्पना भी नहीं कर सकते, क्योंकि इस बार कंगना रोमांटिक फिल्मों से हटकर खुद के साथ कुछ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है जो लोगों को बेहद पसंद आने वाली है.   

भारत की आजादी की लड़ाई की कहानी है
गौरतलब है कि 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' की कहानी भारत की आजादी की लड़ाई की कहानी है जो कि 1857 में लड़ी गई थी. रानी लक्ष्मीबाई का दमदार किरदार कंगना रनौत निभाने जा रही हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन राधा कृष्ण जगरलमूडी ने किया है. फिल्म निर्माताओं के अनुसार इस फिल्‍म के टीजर की रिलीज के लिए गांधी जयंती से सही दिन और दिन नहीं था. देश की आजादी के लिए लड़ रहे योद्धाओं को ट्रिब्यूट देने का इससे बेहतर अवसर नहीं हो सकता और यही वजह है की फिल्म के टीजर को आज (2 अक्टूबर) को रिलीज करने का निर्णय लिया गया.

हाल ही में, जी स्टूडियो के सीईओ शारिक पटेल का मानना है कि 'मणिकर्णिका' देश की उस रानी की दास्तान है जिस का सफर बेहद असाधारण रहा था. देश को आजादी दिलाने की राह पर रानी लक्ष्मी बाई की कहानी त्याग और समर्पण की कहानी है. गांधी जयंती के मौके पर इस फिल्म की टीचर को रिलीज करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है. वहीं, कंगना रनौत का मानना है कि इस फिल्म के साथ जुड़ना उनके लिए सौभाग्य की बात है क्‍योंकि इस किरदार ने लोगों को प्रेरणा दी है. कंगना रनौत कहती हैं, 'मैंने और हमारी टीम ने खून पसीने और दिल से फिल्म को बनाया है. मुझे पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म हर भारतीय को गर्व से भर देगी.' फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसे कमल जैन और जी स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.