Zee Rozgar Samachar

Kartik Aaryan के बारे में करण जौहर से ये बात बोले थे Manish Malhotra

मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) इन दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और उनके विनम्र स्वभाव की प्रशंसा करते नही थक रहे हैं.

Kartik Aaryan के बारे में करण जौहर से ये बात बोले थे Manish Malhotra

नई दिल्ली: कुछ हफ्ते पहले कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) ने आठ महीने के लॉकडाउन के बाद अपने पहले काम के साथ इंटरनेट ब्रेक कर दिया था.  उन्होंने लैक्मे फैशन वीक को किकस्टार्ट करने के लिए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के लिए वॉक किया था. चूंकि मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के शो में मिजवान वेलफेयर सोसाइटी (एनजीओ) के साथ सहयोग किया गया था, कार्तिक आर्यन ने भी एनजीओ को सपोर्ट किया था.

इस फैशन शो में कार्तिक के शाही अवतार ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया. उनके लंबे बाल, अच्छे फिजिक्स और शाही अंदाज ने उन्हें एक मेगा बजट फिल्म के शाही राजकुमार जैसा बना दिया, मनीष मल्होत्रा खुद कार्तिक की तारीफ करते थक नहीं रहे. हाल ही में मनीष मल्होत्रा ​​ने एक ऑनलाइन पोर्टल के साथ बातचीत की और सुपरस्टार कार्तिक आर्यन के बारे में अपने विचार व्यक्त किए. 

मनीष ने पहली बार जब उनसे मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें पता था कि इस युवा की आंखों में चमक थी और बड़े परदे को छाने के लिए कैलिबर है. मनीष ने कहा,  'मैं चार साल पहले कार्तिक से मिला था… मैंने 'प्यार का पंचनामा देखी' और मुझे यह बहुत पसंद आए. वह मेरे एक फैशन शो के लिए आए थे, जहां हमने बातें कीं, वह अभिनय को लेकर बहुत पैशनेट थे. उन्होंने अपने ही अंदाज में बातें की और कोई दिखावा नहीं किया था.  कुछ लोगों ने नकली लहजे में बात करते हैं लेकिन कार्तिक असल थे और उनके पास एक आकर्षक मुस्कान थी. मैंने करण (जौहर) से कहा कि हमें इस अभिनेता को देखना चाहिए. वह एक अच्छे अभिनेता हैं, वह अच्छी जगह पहुंच सकते हैं. इसलिए मुझे खुशी है कि वह एक अच्छी जगह पहुंच गए हैं.'

खैर, यह सच है कि वास्तव में कार्तिक आर्यन एक बड़ी ऊंचाई तक पहुंच गए हैं और कुछ वर्षों में अपना नाम कमाया है. डिज़ाइनर ने आगे कहा कि युवा सुपरस्टार की विन्रमता मुझे वास्तव में छू गयी जब मैंने एक शो के लिए वॉक करने के लिए कहा वे तब हैदराबाद भी पहुंचे और और मेरे साथ थे और अब उन्होंने 8 महीने में पहली बार जब काम के लिए बाहर कदम रखे, वह मेरी शूटिंग के लिए था. यह मुझे बहुत अच्छा लगा.'

आपको याद दिला दें कि लॉकडाउन में कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से खूब मनोरंजन के साथ महामारी पर जागरूकता भी बढ़ायी, काम की बात करें तो वह जल्द ही 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाले हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.