close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'मनमर्जियां' का FIRST LOOK आया सामने, दो साल बाद सरदार बन कर लौटे अभिषेक बच्चन

इस फिल्म में अभिषेक के साथ विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी अहम भूमिकाओं में है और मेकर्स द्वारा उनके लुक को भी शेयर किया गया है.

'मनमर्जियां' का FIRST LOOK आया सामने, दो साल बाद सरदार बन कर लौटे अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन की यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी. (फोटो- @vickykaushal09/ Twitter)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जूनियर बच्चन फिल्म 'मनमर्जियां' से बड़े पर्दे पर लौटर रहे हैं. अभिषेक बच्चन पूरे दो साल बाद इस फिल्म से लौट रहे हैं. उन्होंने कुछ वक्त पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. उस वक्त उन्होंने एक ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी भी शेयर की थी. जिसके बाद अब फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. दरअसल, फिल्म में अभिषेक पहली बार सरदार बने दिखाई देंगे. फिल्म के फर्स्ट लुक में अभिषेक पगड़ी बांधे हुए नजर आ रहे हैं और उनको पहली बार सरदार के लुक में देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. 

आपको बता दें, इस फिल्म में अभिषेक के साथ विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी अहम भूमिकाओं में है और मेकर्स द्वारा उनके लुक को भी शेयर किया गया है. तस्वीर में तापसी हमेशा की तरह अपने मस्तमोला अंदाज में दिखाई दे रही हैं. वहीं, अभिषेक थोड़े सीरियस लुक में दिख रहे हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक को एक्टर विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'सब सही होता है जब प्यार लड़ाई होती है'. इसके साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है. यहां देखें ट्वीट

अभिषेक पहली बार बड़े पर्दे पर सरदार बने नजर आएंगे. हालांकि, बॉलीवुड में इसस पहले भी कई दूसरे सितारे सरदार बन कर बॉक्स ऑफिस पर छा चुके हैं. इन सितारों में अक्षय कुमार, अजय देवगन और अर्जुन कपूर जैसे कलाकारों का नाम शामिल है. यह सभी एक्टर्स सरदार के रूप में बड़े पर्दे पर काफी पसंद किए गए हैं लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि अभिषेक अपने इस किरदार से दर्शकों को प्रभावित कर पाते हैं कि नहीं.

बता  दें, इस फिल्म का निर्माण आनंद एल राय और अनुराग कश्यप मिल कर कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अनुराग द्वारा किया गया है. फिल्म लव स्टोरी पर आधारित है. हालांकि, यह फिल्म बाकी लव स्टोरीज से कैसे अलग है यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग अमृतसर में की गई थी और फिल्म को दिल्ली के साथ कश्मिल में भी फिल्माया जाएगा. यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज की जाएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें