विकास दुबे का किरदार निभाने की बात पर आया मनोज बाजपेयी का रिएक्शन, दिया ये जवाब

खबर सामने आई थी कि विकास दुबे का किरदार जल्द ही मनोज बाजपेयी निभाने जा रहे हैं. लेकिन मनोज का जवाब चौंकाने वाला है.

विकास दुबे का किरदार निभाने की बात पर आया मनोज बाजपेयी का रिएक्शन, दिया ये जवाब

मुंबई: कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey) आज (शुक्रवार) कानपुर में एक मुठभेड़ में मारा गया है. बता दें, बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में बनी हैं, जो गैंगस्टर पर बेस्ड थी. इन फिल्मों में संजय दत्त, अजय देवगन, जॉन अब्राहम, और मनोज बाजपेयी सहित कई एक्टर्स भी कुख्यात गैंगस्टर की भूमिका निभा चुके हैं. वहीं अब खबर सामने आई थी कि विकास दुबे का किरदार जल्द ही मनोज बाजपेयी निभाने जा रहे हैं. लेेेेेकिन इस मामले में उनका जवाब चौंकाने वाला है . 

सोशल मीडिया पर इस तरह की खबर गर्म थी कि विकास दुबे का किरदार मनोज बाजपाई अपनी अगली फिल्म में प्ले करने वाले हैं. जिसके बाद से उनके  फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया था. हालांकि इस खबर को मनोज वाजपेई ने गलत बताया है सोशल मीडिया पर उन्होंने विकास दुबे का किरदार फिलहाल नहीं निभाने की बात कही है. खबर को रॉन्ग न्यूज कहा है.

इस बात को खुद मनोज बाजपेयी इस जवाब को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बात को साफ कर दिया है. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो मनोज हाल ही में 'भौंसले' नाम की फिल्म में नजर आए थे. जिसमें उन्होंने एक वृद्ध इंसान का रोल निभाया था. यह फिल्म क्षेत्रवाद पर आधारित थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

ये भी देखें-