साइकोलॉजिकल ड्रामा में दिखेंगे मनोज बाजपेयी, रिलीज हुआ 'गली गुलियां' का Trailer

यह फिल्म पिछले साल बुसान फिल्म फेस्टिवल में रिलीज की गई थी लेकिन भारत में इस फिल्म को 7 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. 

साइकोलॉजिकल ड्रामा में दिखेंगे मनोज बाजपेयी, रिलीज हुआ 'गली गुलियां' का Trailer
7 सितंबर को रिलीज होगी 'गली गुलियां'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी का नाम उन एक्टर्स में शुमार हैं जो अपनी एक्टिंग और हमेशा ही अलग और चैलेंजिंग रोल करने के लिए जाने जाते हैं. मनोज बाजपेयी अपनी फिल्मों और एक्टिंग के लिए अक्सर ही सुर्खियां बटोरते हैं और जल्द ही वह एक बार फिर इसी तरह की एक फिल्म ला रहे हैं और फिल्म का नाम 'गली गुलियां' है. हालांकि, यह एक साइक्लोजिकल थ्रिलर फिल्म है.

आपको बता दें, यह फिल्म पिछले साल बुसान फिल्म फेस्टिवल में रिलीज की गई थी लेकिन भारत में इस फिल्म को 7 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म के ट्रेलर को कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर में मनोज बाजपेयी एक बच्चे के बारे में और उसे बचाने के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर के एक सीन में वह अपने एक दोस्त से यह कहते हुए भी नजर आते हैं कि उन्हें उस बच्चे को बचाना है. 

बता दें, इस फिल्म का निर्देशन दिपेश जैन ने किया है और फिल्म को दिपेश और शुची जैन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. 2017 में फिल्म को बुसान फिल्म फेस्टिवल में इन द शैडो नाम से रिलीज किया गया था. जिसके बाद फिल्म को 20 से ज्यादा फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया. हालांकि, भारत में फिल्म को 'गली गुलियां' के नाम से 7 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में शहाना गोस्वामी, नीरज काबी, रणवीर शोर्य और ओम सिंह जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें