'सत्‍यमेव जयते' में जॉन अब्राहम का काम देख अब उन्‍हें डायरेक्‍ट करना चाहते हैं मनोज बाजपेई
Advertisement

'सत्‍यमेव जयते' में जॉन अब्राहम का काम देख अब उन्‍हें डायरेक्‍ट करना चाहते हैं मनोज बाजपेई

मनोज, जॉन अब्राहम को डायरेक्ट करने की इच्छा रखते हैं. Zee न्‍यूज से हुई खास बातचीत में मनोज ने बताया कि जॉन अब्राहम में एक अलग सी बात है.

फोटो साभार : Yogesh Shah

नई दिल्‍ली: फिल्म 'सत्यमेव जयते' रिलीज के लिए तैयार है. इसी फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान एक्‍टर मनोज बाजपेयी ने अपनी एक दिली इच्‍छा का खुलासा किया है. दरअसल मनोज बाजपेई इस फिल्‍म में अपेन को-स्टार रहे जॉन अब्राहम को डायरेक्ट करना चाहते हैं. फिल्म प्रमोशन में जोर-शोर से जुड़े मनोज बाजपेई, जॉन अब्राहम की तारीफ करते नहीं थकते हैं. जॉन अब्राहम के काम करने की स्टाइल और डेडिकेशन से मनोज इतना ज्यादा प्रभावित है कि वह जॉन अब्राहम को फिल्म में डायरेक्ट करना चाहते हैं. जबरदस्त अदाकारी के लिए मनोज वाजपेई जाने जाते हैं. कुछ महीने पहले उनकी फिल्म 'मिसिंग' को भी लोगों का प्यार मिला. जिसे उन्होंने प्रोड्यूस भी किया था लेकिन अब वह डायरेक्शन में भी हाथ आजमाना चाहते हैं.

जॉन हैं डेडिकेटेड कलाकार: मनोज
ऐसे में अगर मौका मिले तो मनोज, जॉन अब्राहम को डायरेक्ट करने की इच्छा रखते हैं. Zee न्‍यूज से हुई खास बातचीत में मनोज ने बताया कि जॉन अब्राहम में एक अलग सी बात है. जब वह कैमरे के सामने होते हैं उनकी आंखों की चमक, उनकी बॉडी लैंग्वेज बहुत जबरदस्त होती है. साथ ही जॉन अब्राहम बहुत ही डेडिकेटेड कलाकार हैं. फिल्म और किरदार के प्रति पूरी तरह से ईमानदार जॉन अब्राहम के साथ काम करने में न सिर्फ मजा आता है बल्कि बहुत कुछ सीखने को मिलता है.

fallback

निर्देशक बन उनकी आंखों की सच्‍चाई कैप्‍चर करना चाहता हूं
मनोज आगे कहते हैं कि मैंने कई बार जॉन को मॉनिटर में देखा है. मॉनिटर पर जॉन की प्रेजेज जबरदस्त होती है. जॉन अब्राहम जो दिखते हैं ह्यूमिलीटी उनकी आंखों में नजर आती है. लेकिन उनकी आंखों में उसके पीछे का पूरा इतिहास देखा जा सकता है जो कि एक डायरेक्टर के तौर पर मुझे केप्चर करना है. मनोज बाजपेई का यह मानना है कि वह फिल्म डायरेक्शन में जॉन अब्राहम को डायरेक्ट करना चाहते हैं क्योंकि जॉन न सिर्फ जबरदस्त कलाकार हैं बल्कि अच्छे इंसान भी हैं. वहीं मनोज द्वारा की गई इस तारीफ पर जॉन भावुक हो कुछ भी न कहने की स्थिति में नजर आते हैं.

fallback

कुछ वर्षों पुराना अनुभव शेयर करते हुए मनोज बाजपेई ने बताया कि जब जॉन अब्राहम फिल्म 'जिस्म' के लिए शूट कर रहे थे उसी दौरान उन्हें यकीन हो गया था कि जॉन बहुत आगे जाएंगे और बाद में उन्‍होंने खुद महेश भट्ट से जॉन की तारीफ की थी.

फिल्म 'सत्यमेव जयते' के डायरेक्टर मिलाप जावेरी से भी मनोज काफी उत्साहित हैं. मनोज का यह मानना है कि मिलाप अच्छे स्क्रीन राइटर और डायलॉग राइटर तो थे ही लेकिन उनका जबरदस्त रूप उनके द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में नजर आएगा. सत्यमेव जयते आप को एक अलग दुनिया में ली जाएगी जिसमें ढेर सारा एक्शन मसाला नजर आएगा. फिल्म 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news