आखिर Manoj Bajpayee क्यों बेच रहे हैं अपना घर? Tweet कर लोगों से लगाई गुहार
Advertisement

आखिर Manoj Bajpayee क्यों बेच रहे हैं अपना घर? Tweet कर लोगों से लगाई गुहार

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) दो दो बार ट्विटर पर अपना बांद्रा वाला घर बेचने की बात कर चुके हैं, ऐसे में उनके फैंस इस बात से हैरान हैं कि आखिर ऐसी क्या मुश्किल आ गई कि मनोज को अपना घर तक बेचना पड़ रहा है.

मनोज बाजपेयी. साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को भी घर बेचने की ऐसी नौबत आ सकती है कि उनको दो बार ट्विटर पर गुहार लगानी प़ड़ जाए और फिर भी खरीदार ना मिले. ये बात लोगों को काफी हैरत में डाल रही है कि आखिर मनोज बाजपेयी जैसे कामयाब अभिनेता को ऐसी नौबत आन पड़ी कि उसे मुंबई के उस सबसे पॉश इलाके बांद्रा में अपना घर बेचना पड़ जाए, जहां घर के लिए लोग तरसते हैं, जहां शाहरुख खान ने अपने सपनों का महल ‘मन्नत’ बनवाया और सलमान भी किसी सूरत में अपनी बिल्डिंग ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ को छोड़ना नहीं चाहते. जहां जाकर दुनियां भर के फैन सैल्फी खींचते हैं और वहां का अपना घर मनोज बाजपेयी बेचना चाहते हैं.

ट्वीट करके दी जानकारी

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने घर बेचने की अपनी इच्छा रिपब्लिक डे से ठीक एक दिन पहले जताई थी, बाकायदा ट्वीट करके बताया, 'अपने बांद्रा वाला घर के लिए खरीदार ढूंढ रहा हूं, कोई हो तो बताना.'

हैरत में पड़ गए थे लोग

शुरू में लोगों को ये भी लगा कि मनोज किसी दोस्त को मैसेज भेज रहे होंगे, गलती से यहां आ गया है. बाद में जब लगा कि ये तो सीरियस हैं, तो लोग हैरत में पड़ गए कि आखिर ऐसी क्या नौबत मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) जैसे कलाकार पर आ गई कि घर तक बेचना पड़े. फिर उनकी फिल्मों पर आधारित मीम्स की भरमार उस पर शुरू हो गई.

आज फिर मनोज ने किया ट्वीट

आज 28 जनवरी को फिर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने इस बारे में एक और ट्वीट कर किया है, जिसमें अपना एक नाराजगी वाला फोटो तक लगाया है, जिसमें लिखा है, 'इतनों को घर दिखा चुका हूं, लेकिन राइट बायर ही नहीं मिल रहा है, अच्छा बात नहीं है ये.'

ये घर बेचने की वजह

आखिर माजरा क्या है? क्या वाकई मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) किसी और बड़े घर में शिफ्ट होने के लिए पुराने घर को बेच रहे हैं? या फिर फैमिली मैन (The Family Man) वेबसीरीज का सीक्वल रिलीज होने वाला है, उसके लिए कोई स्टंट है. इसकी भी पूरी सम्भावना है क्योंकि उसका ट्रेलर 19 जनवरी को रिलीज होने वाला था, लेकिन टाल दिया गया. लेकिन जो टीजर 13 जनवरी को आया, उसमें कहानी भी यही है कि मनोज बाजपेयी अपने घर से गायब हो जाते हैं, बीवी-बच्चे ही नहीं ऑफिस वाले भी परेशान हो जाते हैं.

इससे पहले भी आया था एक ट्वीट

हालांकि, इससे पहले 24 जनवरी को भी वो अपने घर को लेकर एक ट्वीट कर रहे थे, पश्चिम चम्पारण के वाल्मीकि टाइगर रिजर्व से एक आईएएस की शेर वाली फोटो और ट्वीट शेयर करते हुए मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने लिखा था, ’वाह! हमारे घर के पास का नजारा!!’ दरअसल, वो अपने बिहार वाले पैतृक घर की बात कर रहे थे. मनोज लोगों को घर की कहानी में उलझा रहे हैं और उनके फैंस बेताब हुए जा रहे हैं कि कब उनकी ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) आएगी, कब उसका ट्रेलर आएगा. देखिए सच से परदा कब उठता है.

ये भी पढ़ें: Manoj Bajpayee ने सीरीज 'The Family Man 2' की कहानी को लेकर किया ऐसा दावा!

Trending news