close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज हुआ 'मंटो' का जबरदस्त Trailer, एक बार फिर दमदार लुक में दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

फिल्म का निर्देशन एक्ट्रेस-फिल्ममेकर नंदिता दास द्वारा किया जा रहा है और फिल्म में नवाजुद्दीन 'मंटो' की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर में नवाजुद्दीन सआदत हसन 'मंटो' को जीवंत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

रिलीज हुआ 'मंटो' का जबरदस्त Trailer, एक बार फिर दमदार लुक में दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी
21 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्सर ही अपनी एक्टिंग के लिए सुर्खियां बटोरते हैं. अपनी दमदार एक्टिंग से हमेशा सबका दिल जीतने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही फिल्म 'मंटो' में नजर आएंगे. इस फिल्म के ट्रेलर को स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या को रिलीज किया गया. फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन एक बार फिर दमदार एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि, फिल्म का निर्देशन एक्ट्रेस-फिल्ममेकर नंदिता दास द्वारा किया जा रहा है और फिल्म में नवाजुद्दीन 'मंटो' की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर में नवाजुद्दीन सआदत हसन 'मंटो' को जीवंत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म की कहानी 'मंटो' के इर्द-गिर्द आधारित है. वहीं नवाजुद्दीन के डायलॉग्स भी जबरदस्त हैं. ट्रेलर के एक सीन में नवाज कहते दिखते हैं, जब हम गुलाम थे तो आजादी का ख्वाब देखते थे और अब जब हम आजाद हैं तो कौन सा ख्वाब देखें. 

वहीं वह अपनी लिखी कहानियों के लिए हमेशा खड़े नजर आते हैं. आपको बता दें, 'मंटो' की कहानियां समाज के इर्द-गिर्द घूमती हुई होती हैं और समाज की सच्चाई को पेश करती हैं.. जिसके चलते उनपर कई मुक्कदमे भी हुए. हालांकि, इसके बाद भी उन्होंने कभी लिखना नहीं छोड़ा. 'मंटो', सआदत हसन के जीवन पर आधारित है और स्वतंत्रता से पहले और स्वतंत्रता के बाद की कहानी को दिखाती है. यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें