सोनू निगम के VIDEO के बाद तनाव में हैं Marina Kuwar, हॉस्पिटल के बाहर हुईं स्पॉट!

सोनू निगम (Sonu Nigam) और टी-सीरीज (T series) के सुप्रीमो भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के बीच चल रहे विवाद में, अभिनेत्री मरीना कुवर (Marina Kuwar) का नाम घसीटा गया है. 

सोनू निगम के VIDEO के बाद तनाव में हैं Marina Kuwar, हॉस्पिटल के बाहर हुईं स्पॉट!
अस्पताल के बाहर स्पॉट हुईं मरीना कुवर

नई दिल्ली: सोनू निगम (Sonu Nigam) और टी-सीरीज (T series) के सुप्रीमो भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के बीच चल रहे विवाद में, अभिनेत्री मरीना कुवर (Marina Kuwar) का नाम घसीटा गया है. जिसके बाद से अभिनेत्री और सिंगर मरीना कुवर सुर्खियों में छाई हैं. लेकिन सोनू निगम के इस तरह उनके नाम को इस्तेमाल करने पर शायद मरीना काफी डिप्रेशन में हैं जिसका खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर किया था. लेकिन अब मरीना को एक हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया है. 

सोनू निगम ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर भूषण कुमार को संगीत उद्योग का माफिया कहकर बेनकाब किया. वीडियो में, सोनू निगम ने कहा कि "मरीना कुवर" याद रखें. मेरे पास एक वीडियो है और मैं इसे जारी कर सकता हूं ताकि इसके साथ खिलवाड़ न हो. दूसरी तरफ कल दिव्या खोसला कुमार ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कहा गया था कि #metoo आरोप गलत था क्योंकि लड़कियों ने नाम का उल्लेख नहीं किया था लेकिन वह अप्रत्यक्ष रूप से मरीना कुवर पर उंगली उठा रही थीं.

आपको बता दें कि वीडियो सामने आने के बाद मरीना ने एक ट्वीट कर अपनी जिंदगी में हुए अनचाही वारदातों का जिक्र किया है. साथ ही तनाव में होने की बात कही. मरीना ने पोस्ट में लिखा- जब किसी अनचाही घटना के बाद आपकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है. उस समय आप डिप्रेशन में जाना पसंद करते हो. कोई नहीं जानता कि ये सभी घटनाएं आपकी जिंदगी पर कितना प्रभाव डालती हैं.

 

दोनों के बीच ब्लेम गेम में, मरीना कुवर को घसीटा गया है जो अभिनेत्री को ठीक नहीं लग रहा.  इन दो लोगों के बीच चल रही इस दरार के बीच उनका नाम पुकारना उसके लिए वाकई चौंकाने वाला था और उन्हें इस बात से कोई मतलब नहीं था कि इससे कैसे निपटा जाए. इस विवाद के कारण वह अच्छा महसूस नहीं कर रही है और अस्पताल में स्पॉट की गई हैं.

हालांकि मरीना का ने अभी इस वीडियो पर कोई बयान जारी नहीं किया है. क्योंकि वह कह चुकी हैं कि वह तनाव में हैं. ऐसे में मरीना का हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट होना चिंताजनक है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.