close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नुसरत भरुचा के नाम हुआ एक और डांस नंबर, 'मरजावां' में हुई धमाकेदार एंट्री

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रितेश देशमुख, रकुल प्रीत और तारा सुतारिया जैसे कलाकार दमदार किरदार में दिखाई देंगे. अब इन कलाकरों की लंबी लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. यह नाम है नुसरत भरूचा का...

नुसरत भरुचा के नाम हुआ एक और डांस नंबर, 'मरजावां' में हुई धमाकेदार एंट्री
इस फिल्म को मिलाप जावेरी निर्देशत कर रहे हैं, फोटो साभार: Twitter@taranadarsh

नई दिल्ली: बॉलीवुड मसाला फिल्मों में एक सबसे जरूरी पार्ट होता है फिल्म का आइटम नंबर और इसी गाने में छिपा होता है कई एक्टर्स का किस्मत का खजाना. अब बीते साल दो बेहतरीन डांस नंबर 'दिल चोरी साड़ा...' और 'छोटे छोटे पैग...' से लोगों के दिलों पर छाईं 'प्यार का पंचनामा' गर्ल नुसरत अब एक और डांस नंबर में एंट्री ले चुकी हैं. जी हां! खूबसूरत अदाओं से घायल करने वाली नुसरत अब सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'मरजावां' में अपने डांसिंग अंदाज से आपको एक बार फिर थिरकने पर मजबूर करने वाली हैं. 

पिछले दिनों मेकर्स ने फिल्म 'मरजावां' की घोषणा करते हुए स्टारकास्ट का ऐलान किया था. उन्होंने ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि फिल्म में रितेश देशमुख, रकुल प्रीत और तारा सुतारिया जैसे कलाकार दमदार किरदार में दिखाई देंगे. लेकिन अब इन कलाकरों की लंबी लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. यह नाम है नुसरत भरूचा का.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है कि 'मरजावां' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नुसरत भारूचा के गाने में दिखाई देंगी. तस्वीर देखकर लग रहा है कि फिल्म में ये गाना आइटम नंबर के तौर पर दिखाया जाएगा. इस गाने का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर जारी किया गया है. इस गाने को मशहूर सिंगर हनी सिंह ने गया है साथ ही उन्होंने ने ही इसे कंपोज भी किया है.

बता दें कि 'मरजावां' एक्शन और रोमांस के साथ एक वॉयलेंट ड्रामा है. इस फिल्म को मिलाप जावेरी निर्देशत कर रहे हैं. ये फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें