Breaking News
  • मेरे अंदर 'मैं' की भावना नहीं है, अमित शाह से सहयोग और सानिध्‍य मिलता है, बीजेपी एक टीम है: नड्डा
  • पीएम मोदी के साथ काम करने का लंबा अनुभव, उनसे प्रेरणा मिलती है
  • कैप्‍टन बदलने से बैटिंग ऑर्डर नहीं बदलता, कोरोना के साये में बिहार का चुनाव होगा
  • कोरोना के मुद्दे पर भारत की तुलना चीन के साथ नहीं की जा सकती, सीमा विवाद पर कल बातचीत
  • कांग्रेस पार्टी ने Lockdown के दौरान सतही राजनीति का परिचय दिया, पार्टी ने संकट के समय सियासत की
  • मोदी 2.0 के एक साल पूरे होने पर बीजेपी अध्‍यक्ष ZEE NEWS से खास बातचीत की

Mujhse Shaadi Karogi: अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के कहने पर मयूर वर्मा ने की शो में एंट्री!

मयूर वर्मा (Mayur Verma) उस समय चर्चा में आ गए जब जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने पारस को छोड़ उन्हें अपना प्यार बता डाला.   

Mujhse Shaadi Karogi: अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के कहने पर मयूर वर्मा ने की शो में एंट्री!

नई दिल्ली: मोस्ट विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' भले ही खत्म हो गया है, लेकिन इस शो के बाद शुरू हुए शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के स्वयंवर 'मुझसे शादी करोगी (Mujhse Shaadi Karogi)' ने एक बार फिर विवादों और चटपटी खबरों का सिलसिला शुरू कर दिया है. आज इस शो के कटेस्टेंट मयूर वर्मा (Mayur Verma) उस समय चर्चा में आ गए जब जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने पारस को छोड़ उन्हें अपना प्यार बता डाला.   

लेकिन अब जी न्यूज आपको बताने जा रहा है कि मयूर वर्मा (Mayur Verma) किसके कहने पर शहनाज़ गिल से स्वयंवर रचाने के लिए शो में आए हैं. एक खूबसूरत हसीना मयूर को यहां तक पहुंचाने के लिए जिम्मेदार है. वह कोई और नहीं बल्कि उसकी पूर्व प्रेमिका यानी एक्स गर्लफ्रेंड मरीना कुवर हैं. मरीना ने बताया कि मयूर ने शो में एंट्री से पहले उनसे इस बारे में सलाह ली थी.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

मॉडल और अभिनेत्री मरीना कुवर ने कहा, 'मैं मयूर के लिए सुपर एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा, मयूर ने शहनाज को जिस तरह से देखा उससे वह प्रभावित हैं. मयूर की आंखों में एक गहराई है और जिस तरह से वह शरमाता है उससे किसी का भी दिल जीत सकता है. इसके आगे उन्होंने कहा, 'शहनाज के लिए वह एकदम पागल हो गया था. आज के समय में सच्चा प्यार पाना मुश्किल है और मयूर की आंखें कहती हैं कि वह शहनाज के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा चुके हैं.' 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें