close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ये है संजय दत्त का जबरा फैन: 36 साल से नहीं छोड़ी संजू बाबा की एक भी फिल्म

चुट्टू पिछले 36 वर्ष पहले से ही संजय दत्त के हर पिक्चर को देखता आ रहा है. इतना ही नहीं अपने ही खर्च से वह अपने सारे दोस्तों को फिल्में दिखाता है. 

ये है संजय दत्त का जबरा फैन: 36 साल से नहीं छोड़ी संजू बाबा की एक भी फिल्म
चुट्टू की संजय के प्रति दीवानगी ऐसी है कि उसने अपने हाथों में संजू बाबा का गोदना भी गुदवा रखा है.

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रहने वाला एक शख्स ऐसा है, जो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त का जबरदस्त प्रशंसक और चाहने वाला है. इस शख्स का नाम चुट्टू अवस्थी है. चुट्टू पिछले 36 वर्ष पहले से ही संजय दत्त के हर पिक्चर को देखता आ रहा है. इतना ही नहीं अपने ही खर्च से वह अपने सारे दोस्तों को फिल्में दिखाता है. चुट्टू अवस्थी का गेटअप भी देखने लायक है. वह संजय दत्त की तरह गेटअप में रहता है, चलता है और डायलॉग भी बोलता है. 

चुट्टू संजय दत्त का इतना बड़ा प्रशंसक है कि वह अपना जन्मदिन तो कभी नहीं मनाया पर हर साल अपने कमाई का 50 प्रतिशत हिस्सा खर्च कर संजू बाबा का जन्मदिन पिछले 36 वर्षों से मनाते आ रहा है. शहर में उसे चुट्टू कम संजू बाबा के नाम से मशहूर है और लोग इसी नाम से पुकारते भी हैं. चुट्टू अवस्थी भले ही संजय दत्त के कद काठी का न हो पर उसके जैसे बनने की चाहत लिए वह हमेशा संजय दत्त के जैसे ही पहनावे में रहता है, चलता है और बोलता है.

चुट्टू की संजय के प्रति दीवानगी ऐसी है कि उसने अपने हाथों में संजू बाबा का गोदना भी गुदवा रखा है. इसके अलावा उसके मोबाइल के पीछे संजू, गाड़ी के पीछे संजू और यहां तक कि उसके दुकान के विजिटिंग कॉर्ड में भी संजू बाबा ही संजू बाबा है. चुट्टू बताते हैं कि वह एक-दो बार संजय दत्त से मिल चुके हैं, पर मन नहीं भरा है. अब बस उसकी यही तमन्ना है कि एक बार वह संजय दत्त को अपनी गाड़ी में बैठाकर बिलासपुर शहर घुमाए.

बता दें, 1981 में फिल्म ‘रॉकी’ से करियर की शुरुआत करने वाले संजय दत्त का जन्म 29 जुलाई 1959 में मुंबई में हुआ था. अब वह 60 साल के हो चुके हैं. फिल्म 'संजू' काफी हिट रही थी. इस फिल्म की रिलीज के तीन दिन पहले ही संजय की मां नरगिस दत्त का निधन हो गया था. संजय दत्त ने अपने करियर में अब तक 123 फिल्में की हैं, जिसमें से 5 फिल्में सुपरहिट, 26 फ्लॉप और 2 ब्लॉकबस्टर साबित हुई. संजय की बायोपिक पर बनी फिल्म ’संजू’ भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं. इसमें संजय दत्त की भूमिका एक्टर रणबीर कपूर ने निभाई.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें