#MeToo: आलोकनाथ ने ऐसे दिए अपने खिलाफ लगे आरोपों का जवाब
Advertisement

#MeToo: आलोकनाथ ने ऐसे दिए अपने खिलाफ लगे आरोपों का जवाब

आलोकनाथ के वकील का अशोक सारागोगी ने बताया है कि आलोकनाथ ने जारी नोटिस का जवाब दिया है

आलोक नाथ दे दिया नोटिस का जवाब, फाइल फोटो

नई दिल्ली. #MeToo के चलते बॉलीवुड में संस्कार की पाठशाला कहे जाने वाले आलोकनाथ पर कई महिलाओं ने सेक्सुअल हैरेस्टमेंट के आरोप लगाए थे. इस घटना के बाद से अब तक आलोकनाथ की तरफ से कोई बयान नहीं आया था. उनके वकील ने जरूर यह कहा था कि वह सदमे हैं और कुछ दिन बाद ही इस बारे में कोई बात करेंगे. इस बारे में सिने और टीवी कलाकारों एसोसिएशन (CINTAA) ने उनके खिलाफ नोटिस भी जारी किया था. लेकिन अब आलोकनाथ ने अपने खिलाफ लगे आरोपों के बारे पहली बार कोई एक्शन लिया है. 

fallback

एएनआई की खबर के मुताबिक आलोकनाथ के वकील का अशोक सारागोगी ने बताया है कि आलोकनाथ ने जारी नोटिस का जवाब दिया है, सिने और टीवी कलाकार एसोसिएशन (CINTAA) ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के सभी आरोपों से इंकार कर दिया है.

fallback
वकील ने दिया बयान, फोटो साभार: ट्विटर @ANI

बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक अशोक सारागोगी ने ही यह बयान भी जारी किया था कि आलोकनाथ को यह सब सुनने के बाद बहुत तेज सदमा लगा है वह स्वस्थ होने पर ही कोई एक्शन लेंगे. हालांकि इसके बाद आलोकनाथ की पत्नी ने भी उनके पक्ष में बयान जारी किए थे.  

fallback

बता दें पिछले दिनों टीवी एक्ट्रेस संध्या मृदुल, विंता नंदा और हिमानी शिवपुरी ने आलोकनाथ के खिलाफ अपने बुरे अनुभव साझा किए थे. विंता की फेसबुक पोस्ट के मुताबिक वह आलोकनाथ की पत्नी की सहेली थीं. इसी का फायदा उठाकर आलोक नाथ ने उनका शोषण किया. विंता ने लिखा है, 'उन्होंने मेरे साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया, जब मैं साल 1994 के मशहूर शो 'तारा' के लिए काम कर रही थी.' संध्या मृदुल का कहना है कि एक शूटिंग के दौरान आलोकनाथ ने उनके साथ गलत हरकत की थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news