close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

#MeToo के आरोप में फंसे आलोक नाथ के लिए राहत की खबर, बंद हो सकता है केस

20 साल पुराने इस वाकये में सूबतों के नाम मिलने पर मुंबई पुलिस इस केस को बंद कर सकती है. विंता नंदा जांच होने पर  अपराध की तारीख या महीना बताने में नाकाम रहीं. 

#MeToo के आरोप में फंसे आलोक नाथ के लिए राहत की खबर, बंद हो सकता है केस
आलोक नाथ (फोटो साभार: फाइल फोटो)

नई दिल्ली: हॉलीवुड से शुरू हुए #MeToo की लहर पिछले साल बॉलीवुड में भी सुनामी लेकर आई. इस तूफान का सबसे ज्यादा असर सीनियर एक्टर आलोक नाथ पर पड़ा. संस्कारी बाबूजी के नाम से मशहूर एक्टर आलोक नाथ का कच्चा चिट्ठा तक खुल गया जब उनकी पत्नी की दोस्त और फेमस प्रोड्यूसर-राइटर विंता नंदा ने आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाते हुए एक फेसबुक पोस्ट लिखा. इसके बाद आलोक नाथ के खिलाफ कई एक्ट्रेस ने खुलकर बात की और बाबू के लिबास में छिपे असली चेहरे को सामने लाने में मदद की. आलोक नाथ के ऊपर मुंबई पुलिस ने केस भी दर्ज किया था लेकिन अब खबर आ रही है कि इसे जल्द ही बंद किया जा सकता है. 

20 साल पुराने इस वाकये में सूबतों के नाम मिलने पर मुंबई पुलिस इस केस को बंद कर सकती है. विंता नंदा जांच होने पर  अपराध की तारीख या महीना बताने में नाकाम रहीं. आरोपी के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल नहीं की जा सकी. रिपोर्ट्स की मानें तो ओशिवारा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया है कि उन्होंने पीड़िता के विस्तृत बयान दर्ज किए हैं. मामले में दो गवाहों को बयान दर्ज कराने के लिए दो बार बुलाया गया लेकिन वह बयान दर्ज कराने थाने नहीं आए.

MeToo Alok Nath goes missing after rape complaint

63 साल के हुए 'संस्कारी बाबू' आलोक नाथ, #MeToo के चलते बटोरी थीं सुर्खियां

बता दें कि इस खबर के बाद आलोक नाथ को राहत की सांस मिली है. विंता नंदा ने आलोक नाथ के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था. उन्होंने फेसबुक पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिख एक्टर पर संगीन आरोप लगाए थे. इसके बाद रेप के सोशल मीडिया पर आलोक नाथ की जमकर निंदा हो हुई. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स का भी एक्टर पर गुस्सा फूटा और मल्लिका दुआ, रिचा चड्ढा और स्वरा भास्कर ने आलोक नाथ की निंदा करते हुए पोस्ट किए तो वहीं कई यूजर्स ने उन्हें जेल भेजने और फांसी की सजा देने की मांग तक कर डाली.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें