close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

#MeToo: चंकी पांडे ने किया दोस्त साजिद खान का सपोर्ट, बोले- 'वो खुद को प्रूव करेंगे'

फिल्म निर्माता और निर्देशक साजिद खान पर लगे आरोप पर चंकी पाड़े ने दिया चौंकाने वाला बयान...

#MeToo: चंकी पांडे ने किया दोस्त साजिद खान का सपोर्ट, बोले- 'वो खुद को प्रूव करेंगे'
चंकी पांडे हाउसफुल 4 में नजर आएंगे, फोेटो साभार: Instagram@ananyapandayfc

नई दिल्ली: जहां #MeToo आरोपी के साथ फिल्म साइन करके बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) सवालों के घेरे में हैं. वहीं अब बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करने वाली फिल्म 'साहो (Saaho)' में विलेन का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) अब #MeToo आरोपी के पक्ष में खड़े नजर आ रहे हैं. 

जी न्यूज से हुई खास बातचीत में चंकी पांडे (Chunky Pandey) ने फिल्म निर्माता और निर्देशक साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर चौंकाने वाली बात कही है. चंकी पांडे (Chunky Pandey) का कहना है कि साजिद खान (Sajid Khan) पर आरोप भले ही लगा है लेकिन वह खुद को जल्द ही इनोसेंट प्रूव कर लेंगे. 

#MeToo : साजिद खान को इंडियन फिल्'€à¤® एंड टेलीविजन डायरेक्'€à¤Ÿà¤° एसोसिएशन ने दिखाया बाहर का रास्ता

चंकी ने कहा, 'इस आरोप के बाद से उनके कई करीबी दोस्तों ने भी उनसे दूरी बना ली है. उनके हाथ से 'हाउसफुल 4' जैसे कई प्रोजेक्ट्स भी निकल गए हैं. लेकिन वह जल्द ही खुद को इनोसेंट प्रूव कर लेंगे और दमदार वापसी करेंगे.'  

इस दौरान चंकी पांडे (Chunky Pandey) ने अपनी बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के करियर को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, 'अनन्या को बॉलीवुड के सबसे बड़े बैनर 'धर्मा प्रोडक्शन' से डेब्यू मिला है. यह किस्मत की बात है.' चंकी ने बताया कि अनन्या को उनके काम के लिए काफी तारीफें मिली हैं जो किसी भी पिता के लिए गर्व की बात है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें