केट शर्मा ने सुभाष घई के खिलाफ यौन उत्पीड़न शिकायत वापस ली, बताई चौंकाने वाली वजह
Advertisement

केट शर्मा ने सुभाष घई के खिलाफ यौन उत्पीड़न शिकायत वापस ली, बताई चौंकाने वाली वजह

केट शर्मा ने अनुभवी फिल्म निर्माता सुभाष घई के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत वापस ले ली है, उनका कहना है कि पुलिस के तरीके ने उन्हें परेशान किया है... 

केट की मां हैं बीमार, फोटो साभार: @Katesharma

नई दिल्ली: जहां पिछले दिनों #MeToo पर की शिकायत के चलते अभिनेता आलोकनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की खबर आई थी. वहीं अब एक चौंकाने वाली खबर भी सामने आई है. सुभाष घई पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली केट शर्मा अपनी शिकायत वापस ले ली है. केट का कहना है कि लोग #MeToo का मजाक बनाते हैं, साथ ही उन्होंने पुलिस के रवैये पर भी सवालिया निशान लगाए हैं.

पुलिस ने किया परेशान 
केट ने मीडिया से कहा कि पुलिस द्वारा मामले को संभालने के तरीके से उन्हें बहुत परेशानी हुई है. उन्होंने कहा कि वह अपनी बीमार मां का ख्याल रखना चाहती हैं और निर्देशक सुभाष घई के खिलाफ बोलने का फैसला करने के बाद से उसके परिवार के सदस्य परेशान हैं. अभिनेत्री ने अपनी शिकायत वापस लेने के लिए मुंबई में डीएन नगर पुलिस स्टेशन को पत्र लिखा है.

fallback
यह लेटर लिखा, फोटो साभार: @Katesharma

रिपोर्ट्स के अनुसार एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने खुलासा किया कि उन्हें केट के फैसले के बारे में सूचित किया गया था जब उन्होंने मामले पर एक बयान दर्ज करने के लिए उनसे संपर्क किया था. अभिनेत्री ने तब मीडिया को बताया कि उन्होंने इस मामले के बारे में अपने परिवार वालों को कोई सूचना नहीं दी थी. इसलिए खबरों में जब उनका नाम देखा गया तो सभी परिवार के सदस्य परेशान हो गए थे. उन्होंने बताया कि उनकी मां की तबियत नासाज होने की वजह से उनका केस के सिलसिले में बार बार कहीं आना जाना संभव नहीं है. 

fallback

यह था आरोप 
बता दें कि केट का आरोप था कि इसी साल 6 अगस्त को में सुभाष घई ने उन्हें बर्थडे पार्टी देने के बहाने अपने पास बुलाया और सबके सामने बॉडी मसाज देने के लिए कहा. न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए केट शर्मा ने कहा कि सुभाष घई को बॉडी मसाज देने के बाद मैं हाथ धोने चली गई, लेकिन तभी सुभाष घई मेरे पीछे आए और मुझे एक कमरे में बात करने के लिए बुलाया, इस दौरान उन्होंने मुझे किस करने का प्रयास किया. 

कौन है केट शर्मा
केट शर्मा इससे पहले स्टार प्लस के शो मेरी दुर्गा में नजर आ चुकी हैं. मेरी दुर्गा धारावाहिक के बाद वह सुभाष घई की फिल्म 'ऐतराज' के सीकवल में नजर आने वाली थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ऐतराज' का सीकवल साइन करने के बाद ही सुभाष घई और केट की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई थी. इतना ही नहीं केट के जन्मदिन पर सुभाष घई के शानदार पार्टी भी दी थी. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

 

Trending news