close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

#MeToo: नाना पाटेकर ने महाराष्ट्र महिला आयोग को दी सफाई, तनुश्री पर लगाया ऐसा आरोप

दो महीने पहले देश भर में #MeToo अभियान की शुरुआत तनुश्री दत्ता के द्वारा नाना पाटेकर आरोप लगाने के बाद से तेज हुआ था, अब इस आरोप पर नाना पाटेकर ने कुछ इस तरह सफाई पेश की है

#MeToo: नाना पाटेकर ने महाराष्ट्र महिला आयोग को दी सफाई, तनुश्री पर लगाया ऐसा आरोप
सुनवाई पर नहीं पहुंची तनुश्री, (फाइल फोटो)

नई दिल्ली (दिपाली जगताप): पिछले दिनों अचानक से चर्चा में आई पिछले दशक की बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता #MeToo अभियान का चेहरा बन चुकी हैं. उनके उनके द्वारा लगाए आरोपों पर एक्शन लेते हुए महाराष्ट्र महिला आयोग ने सितंबर के पहले हफ्ते में एक्टर नाना पाटेकर को नोटिस दिया था. अब इस नोटिस पर नाना पाटेकर ने जवाब दिया है. 

सूत्रों की मानें तो महिला आयोग के नोटिस का जवाब देते हुए नाना पाटेकर ने अपने वकील के जरिए बयान भेजकर नाना ने तनुश्री दत्ता के सभी आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया है. #MeToo मामले में फिल्म एक्टर नाना पाटेकर ने महाराष्ट्र महिला आयोग को सफाई देते हुए कहा कि तनुश्री ने उनपर गलत आरोप लगाया है. नाना की दलील  है कि साल 2008 में तनुश्री दत्ता जब पुलिसथाने में शिकायत दी थी तो सिर्फ अपनी गाड़ी की तोडफोड़ की दी थी. उस दौरान तनुश्री दत्ता ने छेड़छाड़ का आरोप क्यों नहीं लगाया था. अब दस साल बाद ये आरोप क्यों लगाया जा रहा है.

तनुश्री दत्ता के वकील ने 40 पेज के कागजात किए पेश

तनुश्री नहीं हुईं पेश 
इस मामले में महिला आयोग ने तनुश्री दत्ता को भी बुलाया था लेकिन वो पेश नहीं हुईं. बात दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक टीवी इंटरव्यू में दत्ता ने आरोप लगाते हुए कहा, '10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया था. जब मैंने इस बारे में प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से कहा कि यह बंदा (नाना पाटेकर) मुझे पकड़कर खींच रहा है और डांस सिखा रहा है तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के उन्होंने एक और डिमांड रख दी कि नाना अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है.' 

 

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पाटेकर को फिल्मकार और कोरियोग्राफर का मौन समर्थन था. तनुश्री दत्ता ने इस संबंध में मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ थाने में दर्ज कराई शिकायत, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ 3 और लोगों का नाम भी शामिल है.

बॉलीवुड और भी खबरें पढ़ें