close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

#MeToo: अब चेतन भगत के मैसेेज का स्क्रीन शॉट हुआ वायरल, फेसबुक पर पत्नी से मांग रहे माफी

कुछ दिन पहले बोले थे तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में अब खुद #MeToo में उलझा चेतन भगत का नाम

#MeToo: अब चेतन भगत के मैसेेज का स्क्रीन शॉट हुआ वायरल, फेसबुक पर पत्नी से मांग रहे माफी
फोटो साभार: फेसबुक @Chetan Bhagat

नई दिल्ली. हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड और सोशल मीडिया पर सेक्‍सुअल हरासमेंट और कास्‍ट‍िंग काउच के खिलाफ #metoo कैंपेन की शुरुआत हुई थी. इस कैंपेन के बारे में बॉलीवुड की एक्ट्रेस 'आशिक बनाया आपने' फिल्म फेम तनुश्री दत्‍ता द्वारा नाना पाटेकर को लेकर किए गए खुलासे के बाद अब हर क्षेत्र की महिलाएं अपने साथ हुए गलत व्यवहार को सामने ला रही हैं. बॉलीवुड में  जहां कई महिलाएं तनुश्री का साथ देने के लिए उन्हें सपोर्ट करने के लिए आगे आई हैं वहीं कुछ ने खुद के साथ हुए ऐसे हादसों का खुलासा भी किया है. इसी सिलसिले में अब देश के मशहूर लेखक चेतन भगत का नाम भी सामने आ रहा है.

एक महिला ने चेतन भगत से हुई इंटरनेट पर बातचीत का एक स्क्रीन शॉट अब वायरल कर दिया है. हालांकि इसके कुछ ही घंटे बाद चेतन भगत ने उस महिला से सोशल मीडिया पर माफी भी मांग ली. इतना ही नहीं चेतन ने अपनी पत्नी से भी इस मामले को लेकर फेसबुक पर एक लंबी पोस्ट के साथ मांफी मांगी है. 


फोटो साभार: फेसबुूक @Chetan Bhagat

चेतन ने अपनी पोस्ट में लिखा कि उन्हें उस घटना के लिए काफी दुख है, मैं माफी चाहता हूं. यह स्क्रीनशॉट कई साल पुराना है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है कि उन्हें वह महिला बेहद खास लगती थी. वह एक अच्छी और सबसे अगल इंसान थी. चेतन ने अपनी सफाई देते हुए लिखा है कि वह जानते थे कि वह महिला शादीशुदा है और इस तरह के फीलिंग्स के साथ वो किसी रिश्ते की तरफ नहीं बढ़ सकते. लेकिन उन्हें उस महिला से एक खास कनेक्शन महसूस होता था. उन्होंने उनके साथ अपने आने वाले नॉवेल 'वन इंडियन गर्ल' को लेकर भी चर्चा की थी, जिसमें संबंधों और एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होने जैसे अहसासों का भी जिक्र था.

तनुश्री केस: चेतन भगत बोले, 'इस मामले पर बात किए जाने की जरूरत'

चेतन ने उस महिला के अलावा अपनी पत्नी अनुषा से भी माफी मांगी है. उन्होंने लिखा कि उनके और उस महिला के बीच कुछ भी शारीरिक या आपत्तिजनक नहीं था. उन्होंने उस महिला का नंबर भी डिलीट कर दिया था और वर्षों से उनकी उससे कोई मुलाकात नहीं हुई है.

बता दें कि जब इस कैंपेन के तहत बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ आवाज उठाई थी तब उनके पक्ष में बोलने वालों में चेतन भगत शुरुआती लोगों में से एक थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें