'हाउसफुल' के निर्देशक साजिद खान #MeToo के घेरे में, अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा और महिला पत्रकार ने लगाए आरोप

'हाउसफुल' सीरिज के डायरेक्टर और डायरेक्टर फरहा खान के भाई साजिद पर एक साथ दो आरोप आए सामने 

'हाउसफुल' के निर्देशक साजिद खान #MeToo के घेरे में, अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा और महिला पत्रकार ने लगाए आरोप
एक महिला पत्रकार ने भी लगाया है आरोप, फाइल फोटो

नई दिल्ली. #MeToo आंदोलन में नए नाम उभरकर सामने आने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा. अब एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने डायरेक्टर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, इतना ही नहीं सलोनी ने साजिद के साथ एक और डायरेक्टर का नाम भी लिया है. आश्चर्य की बात है कि दूसरा नाम ऐसा है जो पहले से ही इस आंदोलन में कई लोगों ने बोला हुआ है. सलोनी ने साजिद के साथ 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल और पर भी सेक्सुअल हैरास्मेंट का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं चोपड़ा ने 'कुछ भीगे अल्फाज' के एक्टर जैन दुर्रानी पर भी यौन दुरव्यवहार का आरोप लगाया है. 

जबरन किया था किस

हालांकि इस मामले को लेकर अब तक साजिद खान और जैन दुर्रानी की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है. इसके पहले साजिद पर यौन उत्पीड़न कर आरोप लगाते हुए एक महिला पत्रकार ने अपनी आपबीती भी शेयर की थी. उसने कहा कि वह साजिद की बहन फरहा खान के इंटरव्यू के लिए फराह खान के घर गई थी. लेकिन वहां पहुंचने पर उसकी मुलाकात साजिद से हुई, साजिद ने इस मौके पर उसे बलपूर्वक किस करने की कोशिश की थी. 

 


जैन दुर्रानी पर भी हैं आरोप, फोटो साभार: @idreamkash

सलोनी ने मीडिया के सामने यह कहा कि  विकास अपने साथ काम करने वालों के साथ कई बार ऐसी हरकतें करते हैं, उन्होंने भी विकास की टीम में काम किया है इसलिए उनके साथ भी विकास ने गलत तरीके से बात की है. बता दें कि तनुश्री दत्ता ने सितंबर के अंतिम सप्ताह में 2008 की घटना के आधार पर नाना पाटेकर पर आरोप लगाते हुए #MeToo की शुरुआत बॉलीवुड में की थी. इसके बाद से लगातार बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम इस मामले में सामने आ रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें