close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मीका सिंह ने मांगी माफी, लेकिन नहीं बदले तेवर, सवाल पर कहा- मेरी मर्जी

मीका सिंह ने ये भी कहा कि एक फर्जीं संगठन ने इस मसले‌ में उन्हें परेशान करने की कोशिश की और मीडिया को भी सही लोगों को ही सपोर्ट करना चाहिए.

मीका सिंह ने मांगी माफी, लेकिन नहीं बदले तेवर, सवाल पर कहा- मेरी मर्जी
मीडिया के सवालों से मीका अंत में काफ़ी इरिटेट हो गये थे, जिसके बाद वह प्रेस कॉन्फ्रेंस से उठकर चले गये.

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने बुधवार को पाकिस्तान में परफॉर्म करने पर उपजे विवाद पर सफाई दी. मीका सिंह ने कहा कि वो 3 अक्टूबर को ननकाना साहब गुरुद्वारा जाने के लिए पाकिस्तान गये थे. उन्होंने कहा कि मैं इसके लिए सबसे माफ़ी मांगता हूं. आगे से ये गलती नहीं होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर किसी को भी वीज़ा मिलेगा तो, कोई भी जाएगा. आपको मिलेगा तो आप भी जाएंगे.

मीका सिंह ने कहा कि नेहा कक्कड़, सोनू निगम और अन्य कलाकारों के पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम के साथ पाकिस्तान में कई कार्यक्रम हुए थे, उस पर कोई क्यों नहीं बोला. उन्होंने कहा कि मेरे नाम पर पब्लिसिटी लेने‌ की कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड सिंगर्स को काम नहीं मिलता है, मगर पाकिस्तान के गायकों से गाना दिया जाता है. 

मीका सिंह ने ये भी कहा कि एक फर्जीं संगठन ने इस मसले‌ में उन्हें परेशान करने की कोशिश की और मीडिया को भी सही लोगों को ही सपोर्ट करना चाहिए. वहीं, मीका ने इस सवाल को टाल दिया कि क्या उनके मन में 8 अक्टूबर के‌ कार्यक्रम का ख़्याल मन में आया या नहीं. क्या शादी में परफॉर्म करने पर जो राशि मिली है, उसे दान करेंगे या नहीं. 28 अक्टूबर को अमेरिका में होने वाले कार्यक्रम का प्रमोटर एक पाकिस्तानी शख़्स है, उसमें हिस्सा लेंगे या नहीं. 

मीडिया के सवालों से मीका अंत में काफ़ी इरिटेट हो गये थे, जिसके बाद वह प्रेस कॉन्फ्रेंस से उठकर चले गये. बता दें कि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयज द्वारा मीका सिंह पर लगया गया प्रतिबंध हटा दिया गया है. फेडरेशन ने शर्त लगाई है कि अब वह आगे कभी यह गलती नहीं दोहराएंगे. वहीं, मीका सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस से जाते-जाते मीडिया कर्मियों से ही कहा कि मेरी मर्जी. प्रेस कॉन्फ्रेंस के अंत तक यह समझ आता है कि मीका सिंह को अपने द्वारा की गई गलती का पछतावा नहीं है. यह प्रेस कॉन्फ्रेंस महज खानापूर्ति थी.