close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान के बाद मीका सिंह का एक और VIDEO VIRAL, मांग रहे हैं मदद

मीका ने एक वीडियो जारी करके बाढ़ पीड़ितों के लिए पचास घर बनाने की बात की है. इतना ही नहीं मीका सिंह अपने एनजीओ डिवाइन टच के साथ मिलकर सीएम फंड में पांच लाख रूपये का अनुदान भी करेंगे. 

पाकिस्तान के बाद मीका सिंह का एक और VIDEO VIRAL, मांग रहे हैं मदद
मीका सिंह (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

मुंबई: आठ अगस्त को पाकिस्तान के कराची में आयोजित 'मीका सिंह नाइट' कार्यक्रम गाना गाकर विवादों में आए बालीवुड गायक मीका सिंह को अचानक महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की याद आ गई है. मीका ने एक वीडियो जारी करके बाढ़ पीड़ितों के लिए पचास घर बनाने की बात की है. इतना ही नहीं मीका सिंह अपने एनजीओ डिवाइन टच के साथ मिलकर सीएम फंड में पांच लाख रूपये का अनुदान भी करेंगे. इस वीडियो में मीका महाराष्ट्र में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की अपील करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि मीका को द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाई (एफडब्ल्यूआईसीई) ने भारत में किसी भी प्रकार के परफॉर्मेस, रिकॉर्डिग, प्लेबैक सिंगिंग और एक्टिंग पर 'हमेशा के लिए' बैन लगा दिया है. 

मीका सिंह अपने वीडियो में लोगों को मदद करने की अपील करते हुए कह रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ जब पूरा देश मोदी सरकार के धारा 370 और आर्टिकल 35(A) हटाने पर साथ खड़ा था जिस पर पाकिस्तान तीखी प्रतिक्रिया दे रहा है. उसी वक्त पाकिस्तान में गाना गाने का प्रोग्राम करने पर मीका सिंह कोई सफाई नहीं दे रहे हैं. जी न्यूज ने मीका से कराची परफॉर्मेंस पर सफाई मांगनी चाही तो सिंगर ने कोई जवाब नहीं दिया. 

बता दें कि आठ अगस्त को पाकिस्तान के कराची में आयोजित 'मीका सिंह नाइट' कार्यक्रम के मेहमानों की सूची में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के कई आला अधिकारियों और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के रिश्तेदारों के नाम शामिल थे. दरअसल परवेज मुशर्रफ के चचेरे भाई अदनान असद ने अपनी बेटी की मेहंदी की रस्म के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया था. 

मीका सिंह की कराची परफॉर्मेंस पर बोले कुमार सानू, 'उसने बहुत बड़ी गलती की'

भारतीय खुफिया एजेंसियों को मिली जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम के मेहमानों में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के पूर्व चीफ अहमद शुजा पाशा भी शामिल थे. बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से नजदीकी के चलते ही अदनान असद भारतीय सिंगर मीका सिंह और उनके 14 क्रू मेंबर्स के लिए वीजा हासिल कर पाए. सूत्रों के मुताबिक कार्यक्रम से पहले मीका सिंह और अन्य लोगों ने पहले लाहौर में किसी बड़े सरकारी नुमाइंदे से मुलाकात भी की थी. 

(इनपुट: राकेश त्रिवेदी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें