Viral Song: जबरदस्त है मीका सिंह का गाना 'Soni Gujrat Ni', इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा VIDEO
Advertisement

Viral Song: जबरदस्त है मीका सिंह का गाना 'Soni Gujrat Ni', इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा VIDEO

रिलीज के बाद से ही मीका सिंह (Mika Singh) का एक नया गाना 'सोनी गुजरात नी' को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जा रहा है.

आशना और खुशी हेगड़े अभिनेत्री पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde) की बेटियां हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) का एक नया गाना 'सोनी गुजरात नी' 31 जनवरी को रिलीज हुआ था. रिलीज के बाद से ही इस गाने को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जा रहा है. मीका सिंह का यह गाना गुजराती है, लेकिन लोगों को यह जबरदस्त लग रहा है. बता दें, लंबे समय बाद गरबा क्वीन्स प्रीति और पिंकी के बाद अब सिल्वर स्क्रीन पर एक और जुड़वा बहनें आशना हेगड़े और खुशी हेगड़े दिखाई देंगी. आशना हेगड़े पहली बार अपनी छोटी बहन खुशी हेगड़े के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर कर रही हैं. इस गाने में इन बहनों का अंदाज देखते ही बन रहा है.

fallback

आशना और खुसी ने के फैंस इनके वीडियो टिकटॉक और यूट्यूब पर देखने के लिए बहुत बेसब्री से इंतजार करते हैं. इतना ही नहीं, आशना हेगड़े ने कुछ दिनों पहले जी म्यूजिक कंपनी के लिए एक वीडियो सॉन्ग 'कॉल वेटिंग' किया था, जिसे अब तक 20 लाख से बी ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब आशना और खुशी, मिका सिंह के नए धमाकेदार गाने के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपनी छाप छोड़ती नजर आ रही हैं. 

बता दें, आशना और खुशी हेगड़े अभिनेत्री पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde) की बेटियां हैं. अब जब मां के दीवाने लाखों में हैं, तो बेटियां भी कैसे पीछे रह सकती हैं. इस गाने को मिका सिंह ने पार्थिव गोहिल के साथ पहली बार गुजराती में गाना गया है. गाने को किरण परिहार ने लिखा है और म्यूजिक मीका सिंह ने दिया है. इस गाने के निर्देशक विरल शाह और निर्माता सोल सूत्र हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news