मिलिंद सोमन ने पटाखों की बात कर जलाया लोगों का दिल, ट्रोलर्स ने कही ऐसी-ऐसी बातें
Advertisement

मिलिंद सोमन ने पटाखों की बात कर जलाया लोगों का दिल, ट्रोलर्स ने कही ऐसी-ऐसी बातें

मिलिंद सोमन ने अपने एक ट्वीट में उन लोगों का मजाक उड़ाया है, जो पटाखों पर बैन से खुश नहीं थे. एक्टर के इस ट्वीट को कुछ लोगों ने सराहा तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

मिलिंद सोमन (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर मिलिंद सोमन (Milind Soman) की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह काफी चर्चा में रहते हैं. कभी अपनी विवादित फोटोज के चलते, तो कभी अपनी बातों को लेकर. वह बड़ी समझ-बूझ के साथ अपनी बात रखते हैं. कई लोग उनकी प्रशंसा करते हैं, तो कई उन्हें ट्रोल करने लगते हैं.

अब एक्टर ने आवाज करने वाले पटाखों पर लगे बैन को लेकर अपने बात रखी है. मिलिंद उन लोगों पर कटाक्ष कर रहे हैं, जो इस बैन से खुश नहीं हैं. 

उन्होंने ट्वीट किया है, 'सुना है कि कई लोग आवाज करने वाले पटाखों पर लगे बैन से खुश नहीं हैं. समझ नहीं आता कि वह वैक्सनी के साथ हैं या खिलाफ.'  

 

ट्रोल के हुए शिकार
मिलिंद के इस ट्वीट को कई लोगों ने पसंद किया, तो कई लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने एक्टर की न्यूड फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सुना है कि कई लोग न्यूडिटी पर बैन लगने से खुश नहीं हैं. समझ नहीं आ रहा है कि वह कानून के समर्थन में हैं या उसके खिलाफ.' 

 

ये भी पढ़ेंः VIDEO: एक फैन ने घर के मंदिर में सजाई Sonu Sood की तस्वीर, एक्टर को कहनी पड़ी ये बात 

वेस्ट मैनेजमेंट को लेकर ट्वीट

इससे पहले एक्टर ने अपने ट्रेक की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इस दौरान उन्‍होंने लोगों का ध्‍यान वेस्‍ट मैनेजमेंट की ओर खींचा था. वह तस्वीरों में रास्‍ते में पड़े कूड़े-कचरे को हटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

लोगों ने की सराहना

फोटोज शेयर करते हुए मिलिंद ने कैप्‍शन दिया, 'आज शिव मंदिर के छोटे से ट्रेक पर अंकिता और मां के साथ. इसे और मजेदार बनाने के लिए और भगवान को सम्‍मान देने के लिए मैंने रास्‍ते में पड़े ज्‍यादा से ज्‍यादा कूड़े और कचरे को उठाया. केयरटेकर ने बताया कि चूंकि डस्‍टबिन से कूड़े-कचरे को बंदर बाहर फेंक देते थे, ऐसे में यहां डस्‍टबिन नहीं है और कूड़े को जंगल में जला दिया जाता है.' लोग उनके इस काम की सराहना करते नजर आए. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

एक यूजर ने लिखा, 'आप दोनों के लिए प्‍यार और सम्‍मान और भी बढ़ गया है.'

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Trending news