Milind Soman ने महिला से सेल्फी के बदले कराया ऐसा काम, VIDEO देख छूट जाएंगे पसीने
Advertisement

Milind Soman ने महिला से सेल्फी के बदले कराया ऐसा काम, VIDEO देख छूट जाएंगे पसीने

बॉलीवुड के फिटनेस आइकॉन मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपने नए वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं. उन्होंने एक महिला से सेल्फी के बदले पुशअप्स कराए हैं. 

Milind Soman ने महिला से सेल्फी के बदले कराया ऐसा काम, VIDEO देख छूट जाएंगे पसीने

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिटनेस आइकॉन और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) आए दिन अपने फिटनेस अवेयरनेस को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. उनके वर्कआउट की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. मिलिंद सोमन अपनी इन पोस्ट के माध्यम से फैंस को भी फिट रहने के टिप्स देते रहते हैं. लेकिन अब उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों पसीने छूट रहे हैं. उन्होंने एक महिला फैन से सेल्फी के बदले एक काम करा लिया है. 

बीच सड़क पर पुशअप 

मिलिंद सोमन (Milind Soman) का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी एक महिला फैन से बीच सड़क पर पुशअप करवाते हुए नजर रहे हैं. उन्होंने एक सेल्फी के बदले महिला से ये पुशअप्स कराए हैं. देखिए ये VIDEO... 

बिंदास किए पुशअप्स

इस वीडियो की बात करें तो महिला मिलिंद के कहने पर भीड़ की चिंता  किए बिना साड़ी में पुशअप लगाती हुई दिखाई दे रही है. इस महिला की पॉजिटिविटी को देख मिलिंद भी हैरान हैं. बता दें कि महिला उनके साथ सेल्फी लेने को कहती है, जिसपर मिलिंद सेल्फी के बदले उन्हें 10 पुशअप करने को कहते हैं और महिला बिना किसी हिचकिचाहट के पुशअप करने लगती है. 

लोगों को पसंद नहीं आई ये बात

आपको याद दिला दें कि हालांकि मिलिंद सोमन हमेशा फिट रहने का फंडा देते हैं, लेकिन उनके कुछ फैंस को यह बात पसंद नहीं आई है. उन्होंने मिलिंद को इसके लिए फटकार भी लगाई है. वहीं कुछ लोग इसे फिटनेस के लिए जागरुक करने के लिए अच्छी पहल मान रहे हैं.   

कैप्शन में क्या बोले मिलिंद

मिलिंद ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'सेल्फी वालों के लिए मेरा पसंदीदा पुशअप्स. मैं एक छोटे से स्ट्रीट मार्केट में घूम रहा था. मैं रायपुर में लोकल खाने का लुत्फ उठा रहा था. तभी एक महिला ने मुझसे सेल्फी के लिए पूछा और मैंने उन्हें 10 पुशअप्स करने के लिए कहा, जिसके बाद वह महिला तुरंत जमीन पर लेट गई और मेरे कैमरा ऑन करने से पहले ही वह पुशअप करने लगी. उन्हें ना साड़ी की समस्या थी ना आस-पास के लोगों की और ना ही इस बात की कि उन्होंने कभी पुशअप्स नहीं किए.' 

VIDEO

इसे भी पढ़ें: लेस्बियन KISS वाले सीन देकर सुर्खियों में हैं Naina Ganguly, हर तस्वीर पर फैंस हैं फिदा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news