अंकिता संग झूमकर नाचे मिलिंद तो 'घुंघरू टूट गए', वायरल हुआ वीडियो

दोनों ही इस वीडियो में क्यूट कपल लग रहे हैं. मिलिंद डांस स्टेप्स कॉपी करते दिख रहे हैं, जिसमें वह काफी हद तक सफल भी होते हैैं.

अंकिता संग झूमकर नाचे मिलिंद तो 'घुंघरू टूट गए', वायरल हुआ वीडियो
जमकर नाचे मिलिंद और अंकिता, फोटो साभार: Instagram@Ankitakonwar

नई दिल्ली : मॉडल से अभिनेता बने मिलिंद सोमन (Milind Soman) इन दिनों अपनी फिटनेस के लिए ज्यादा जाने जाते हैं. मिलिंद और उनकी पत्नी अंकिता के ट्रैवल और फिटनेस के वीडियो अक्सर सुर्खियां बटोरते रहे हैं, लेकिन आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं वह एक फोक डांस वीडियो है, जिसे अंकिता ने शेयर किया है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि अंकिता उस नृत्य में निपुण हैं, जबकि मिलिंद उन्हें कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं. यह डांस वीडियो दोनों पति-पत्नी की कैमेस्ट्री को साफ दिखा रहा है. दोनों ही इस वीडियो में क्यूट कपल लग रहे हैं. मिलिंद डांस स्टेप्स कॉपी करते दिख रहे हैं, जिसमें वह काफी हद तक सफल भी होते हैैं. बीहू असम का फोक डांस है. यह आमतौर पर बीहू फेस्टिवल पर परफॉर्म किया जाता है.यह कपल गुवाहटी में परफॉर्म कर रहा था. इवेंट में मौजूद फैंस भी उन्हें शोर मचाकर लगातार उन्हें चीयर करते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The time when @milindrunning tried #bihu #axomiya #pinkathon #guwahati #mekhelasador #bihudance #wednesdayvibes

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy) on

गौरतलब है कि 53 साल के मिलिंद सोमन ने पिछले साल जब 26 साल छोटी अंकिता कुंवर से शादी की थी। इस कपल को उम्र के फासले की वजह से यह शादी खूब चर्चित रही थी. मिलिंद को इस एज गैप की वजह से कई बार ट्रोल भी किया गया. उम्र के फासले पर मिलिंद ने कहा था कि यह बहुत बड़ा अंतर है और इतना अंतर मेरे और मेरी मां की उम्र के बीच है. मिलिंद ने यह भी कहा था कि हर शख्स को प्यार की आजादी होनी चाहिए. मिलिंद की यह दूसरी शादी है. उनकी पहली पत्नी फ्रेंच अभिनेत्री थीं. इन दोनों को फिल्म के सेट पर प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों ने साल 2006 में गोवा के एक रिजॉर्ट में शादी कर ली, हालांकि दोनों लंबे समय तक साथ नहीं रह सके और 2008 में अलग हो गए. 

ये भी देखें -

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें