close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: पंजाबी सिंगर मिलिंद के सॉन्ग ने मचाया यूट्यूब पर धमाल, व्यूज 95 मिलियन के पार

पिछले महीने मिलिंद गाबा का गाना 'जिदंगी की पौड़ी' रिलीज हुआ था जिसमें सिंगर के साथ एक्ट्रेस जन्नत जुबैर लीड में नजर आई थीं. 

Video: पंजाबी सिंगर मिलिंद के सॉन्ग ने मचाया यूट्यूब पर धमाल, व्यूज 95 मिलियन के पार
मिलिंद गाबा का सॉन्ग जिदंगी की पौड़ी पिछले महीने रिलीज हुआ (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर्स गाने यूट्यूब पर काफी हिट रहते हैं. इस इंडस्ट्री के स्टार्स पूरे देश में खूब पसंद किए जाते हैं. यूट्यूब के प्लेटफॉर्म ने रीजनल में न जाने कितने ही कलाकारों को उनकी पहचान दी है. पंजाबी के यंग सिंगर मिलिंद गाबा फैंस के बीच काफी फेमस हैं. उनके गानों का इंतजार लोगों को खूब रहता है. पिछले महीने मिलिंद गाबा का गाना 'जिदंगी की पौड़ी' रिलीज हुआ था जिसमें सिंगर के साथ एक्ट्रेस जन्नत जुबैर लीड में नजर आई थीं. इस गाने को फैंस ने इतना प्यार दिया कि यूट्यूब पर इसके 95 मिलियन व्यूज हो गए हैं. 

गाने का ऑनलाइन प्रमोशन करने वाली गोल्ड मीडिया ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बता दें कि डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए काम करने वाली गोल्ड मीडिया कई सेलिब्रेटी आर्टिस्ट के लिए काम कर रही है. 

Video: पंजाबी सिंगर बी प्राक के 'नैन तेरे' ने मचाया धमाल, YouTube पर व्यूज 6 मिलियन के पार

बता दें कि गोल्ड मीडिया के चार पिलर्स अर्शदीप सिंह, दीप ग्रेवाल, स्वपन मोगा और अनमोल मोगा ने साल 2015 में इस काम की शुरुआत की और आज वो इंडस्ट्री के कई सेलेब्स की टीम का हिस्सा बन चुके हैं. पंजाबी फिल्म इंस्डट्री में गोल्ड मीडिया कई सुपरहिट फिल्मों अरदास करन, मर गए ओए लोको, मैरिल पैलेस और सुबेदार जोगिंदर सिंह के लिए काम कर चुके हैं. वहीं मिलिंद गाबा जैसे पंजाबी सिंगर्स भी उनकी लिस्ट में शामिल हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें