Minissha Lamba को Shoojit Sircar ने जड़ा जोरदार थप्पड़, फूट-फूटकर रोई थी एक्ट्रेस

मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) काफी समय से फिल्मी इंडस्ट्री से गायब हैं. उनकी कई फिल्मों ने बड़े परदे पर कमाल दिखाया है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस एक्ट्रेस को एक नामी डायरेक्टर ने थप्पड़ मारा था, जिसके बाद वो फूट-फूटकर रोई थीं. 

Minissha Lamba को Shoojit Sircar ने जड़ा जोरदार थप्पड़, फूट-फूटकर रोई थी एक्ट्रेस
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) आज भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों लकिन सोशल मीडिया पर उनकी हाजिरी बराबर रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड का जन्मदिन मनाया और उन्हें किस करते हुए फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. मिनिषा लांबा ने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'यहां' से की थी. इस फिल्म के बारे में मिनिषा ने एक बार बताया था कि एक सीन के लिए उन्हें डायरेक्टर से थप्पड़ खाना पड़ा था

मिनिषा को पड़ा था चांटा

मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) को अपनी पहली ही फिल्म में डायरेक्टर से थप्पड़ खाना पड़ा था. इस किस्से के बारे में उन्होंने नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था. मिनिषा ने बताया था कि जब वो अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तो उन्हें एक जगह रोना था, लेकिन उन्हें रोना नहीं आ रहा था. बार-बार कोशिश करने के बावजूद वो इमोशनल नहीं हो पा रही थीं. इस पर मिनिषा ने फिल्म के डायरेक्टर सूजित सरकार (Shoojit Sircar) से रिक्वेस्ट की कि वो उन्हें जोरदार तमाचा जड़े. सूजित ने उन्हें थप्पड़ मारा और मिनिषा शॉट में फूट-फूटकर रोईं. 

मिनिषा को फिल्मों में लेकर आए थे सुजित

मिनिषा (Minissha Lamba) ने यह भी बताया कि फिल्मों में उन्हें लाने का श्रेय सारा का सारा सुजित सरकार (Shoojit Sircar) को जाता है. क्योंकि वो कभी भी फिल्मों का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं. सुजित ने ही उन्हें और उनके परिवार को मनाया कि वो फिल्मी दुनिया में कुछ बेहतर कर सकती हैं और उन्हीं के विश्वास से ही मिनिषा ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. 

मिनिषा का हो चुका है तलाक

बता दें कि इससे पहले मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने Ryan Tham से शादी की थी. साल 2013 में वे मिले थे और शादी के बंधन में बंध गए थे. मिनिषा का हसबेंड संग साल 2018 में तलाक हो गया था. अब एक्ट्रेस को फिर से अपना नया पार्टनर मिल गया है और एक्ट्रेस उनके साथ काफी खुश नजर आ रही हैं. वे लगातार अपने बॉयफ्रेंड संग आउटिंग करते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

मिनिषा की फिल्में

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने जिमि शेरगिल के अपोजिट फिल्म 'यहां' से अपने करियर की शुरुआत की थी. वे साल 2014 में बिग बॉस के 8वें सीजन का हिस्सा रही थीं. मिनिषा को आखिरी बार 'भेजा फ्राई 2' में देखा गया था. यह एक कॉमेडी फिल्म थी, साल 2011 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ के.के मेनन और विनय पाठक अहम भूमिका में थे. 

यह भी पढ़ें- Sushmita Sen की जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं, फोटोज शेयर कर बयां किया दर्द

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.