'मिर्जापुर 2' को टक्‍कर देगी वो फिल्‍म, जिसका 'सीन' चर्चा में रहा
Advertisement

'मिर्जापुर 2' को टक्‍कर देगी वो फिल्‍म, जिसका 'सीन' चर्चा में रहा

यह अमेजन प्राइम वीडियो की क्राइम-थ्रिलर मिर्जापुर के अपकमिंग सीजन को कम्पीट करने के लिए रिलीज की जा रही है. नोवेल में 1300 से अधिक पेजों में लिखी गई A Suitable Boy की कहानी, आधुनिकता और परंपराओं, पारिवारिक मूल्यों, पारिवारिक उत्पीड़न, जेनरेशनल कॉन्फ्लिक्ट्स, धर्म आदि मुद्दों पर रोशनी डालती है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: नेटफ्लिक्स ने आखिरकार मीरा नायर की वेब सीरिज ‘अ सुटेबल बॉय’ ( A Suitable Boy) की रिलीज डेट जारी कर दी है. विक्रम सेठ की नोवेल पर बनीं यह फिल्म चार परिवारों की एक रोमांचक कहानी बताती है. इसकी पटकथा भारतीय स्वतंत्रता के कुछ साल बाद के बैकग्राउंड पर आधारित है. सीरीज की स्ट्रीमिंग 23 अक्टूबर से शुरू होगी.

  1. वेब सीरिज ‘अ सुटेबल बॉय’ की रिलीज डेट जारी हो गई है
  2. यह फिल्म चार परिवारों की एक रोमांचक कहानी बताती है
  3.  सीरीज की स्ट्रीमिंग 23 अक्टूबर से शुरू होगी
  4.  

मिर्जापुर को ट्क्कर देगी यह फिल्म
यह अमेजन प्राइम वीडियो की क्राइम-थ्रिलर मिर्जापुर के अपकमिंग सीजन को कम्पीट करने के लिए रिलीज की जा रही है. नोवेल में 1300 से अधिक पेजों में लिखी गई A Suitable Boy की कहानी, आधुनिकता और परंपराओं, पारिवारिक मूल्यों, पारिवारिक उत्पीड़न, जेनरेशनल कॉन्फ्लिक्ट्स, धर्म आदि मुद्दों पर रोशनी डालती है. इस मिनी सीरीज में तब्बू, ईशान खट्टर, तान्या मनिक्तला, रसिका दुगल और राम कपूर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. यह सीरिज पहले ही यूके और आयरलैंड में BBC पर ब्रॉडकास्ट हो चुकी है.

ईशान खट्टर-तब्बू की दिलचस्प केमिस्ट्री
सीरिज में तब्बू एक वैश्या सईदा बाई का किरदार निभा रही हैं, जिससे मान कपूर (ईशान खट्टर) को प्यार हो जाता है. सीरिज के ट्रेलर में ईशान खट्टर और तब्बू रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं और कुछ सीन में देखा जा सकता है कि मान कपूर का परिवार इस बात से नाखुश है लेकिन ईशान को फिर भी इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वहीं, तान्या मनिक्तला किसी मुस्लिम लड़के के इश्क में पड़ जाती हैं जो कि उनके परिवार को नागवारा होता है. 

फिल्म को लेकर उत्साहित हूं: ईशान खट्टर
अपने और तब्बू के रोमांस पर बात करते हुए ईशान ने पहले कहा था, 'मैंने पहले भी यह कहा है और मैंने धड़क में भी यह कहा था कि मेरे लिए हमेशा से एक पागल प्रेमी की भूमिका निभाना आसान रहा है और क्योंकि वह (तब्बू) दिलचस्प लगती हैं, विशेष रूप से कैरेक्टर में, मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि लोग सईदा बाई के इस किरदार को देखें.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Video-

Trending news