Breaking News

होली पर मीरा कपूर ने रंग से लिखा शाहिद का नाम, लेकिन यूजर्स को याद आईं करीना

मीरा ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'लव लाइफ इन टेक्निकलर.' 

होली पर मीरा कपूर ने रंग से लिखा शाहिद का नाम, लेकिन यूजर्स को याद आईं करीना
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) होली के रंग में डूबी नजर आईं. मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनकी गर्दन पर लाल रंग से एस के लिखा नजर आ रहा है. लेकिन यूजर्स ने मीरा को इस तस्वीर के लिए थोड़ा ट्रोल भी किया और एस के इनीशियल्स को शाहिद और करीना से जोड़ दिया. एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या इसका मतलब सलमान खान है. 

मीरा ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'लव लाइफ इन टेक्निकलर.' उन्होंने सनग्लासेज पहने हुए हैं और बहुत खूबसूरत लग रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

love life in technicolour

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने साल 2015 में शादी रचाई थी. इस कपल के दो बच्चे हैं, बेटी मिशा और बेटा जायन. मीरा अक्सर शाहिद कपूर और अपने बच्चों के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. मीरा राजपूत की हर तस्वीर और वीडियो सामने आते ही वायरल हो जाते हैं. 

जहां तक शाहिद और करीना की बात है, तो दोनों के ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन रोमांस ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिनइम्तियाज अली निर्देशित सुपरहिट फिल्म 'जब वी मेट' के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद करीना कपूर ने अभिनेता सैफ अली खान से शादी कर ली और इसके सालों बाद शाहिद ने मीरा से शादी की. हाल में एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने लंबे अरसे बाद शाहिद के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें