Mirzapur 2 Trailer: भभकेगी बदले की आग, ऐसा होगा गुड्डू और मुन्ना भैया का 'भौकाल'

सीरीज का मोस्ट अवेडेट ट्रेलर  (Mirzapur 2 Trailer out) रिलीज कर दिया गया है. 

Mirzapur 2 Trailer: भभकेगी बदले की आग, ऐसा होगा गुड्डू और मुन्ना भैया का 'भौकाल'

नई दिल्ली: लोगों को बीते साल से बेसब्री से अगर किसी सीरीज के दूसरे सीजन का इंतजार है तो वह है 'मिर्जापुर 2 ( Mirzapur 2)'. एक्शन और इमोशन से भरपूर इस सीरीज में जहां एक ओर पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल जैसे दमदार कलाकार हैं वहीं अब इसके दूसरे भाग में कई और नए चेहरे नजर आने वाले हैं. सीरीज का मोस्ट अवेडेट ट्रेलर (Mirzapur 2 Trailer out) रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होते ही यह ट्रेलर धूम मचा रहा है. 

सीरीज के दूसरा भाग का ट्रेलर देखकर पहले की तुलना में ज्यादा खतरनाक नजर आ रहा है. जाहिर है गुड्डू के अंदर बदले की आग जल रही है. तो वहीं गोलू भी अपनी बहन की मौत का बदला लेने के लिए एक पढ़ाकू लड़की से गैंगस्टर गर्ल के अवतार में नजर आ रही है. मुन्ना भैया का दम खम भी पहले से ज्यादा है. आइए देखिए यह ट्रेलर...

वेब सीरीज 'मिर्ज़ापुर 2' के ट्रेलर में एक बार फिर पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया, अली फजल को गुड्डू के रूप में, दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया और श्वेता त्रिपाठी को गोलू के किरदार में देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं. ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करने लगा है. #Mirzapur2Trailer के साथ लोग इसे शेयर कर रहे हैं. यह सीरीज अमेजन प्राइम पर 23 अक्टूबर को प्रसारित की जाएगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें