फिर से दिखेगा कालीन भैया का 'भौकाल', इस वक्‍त रिलीज होगा मिर्जापुर 2 का ट्रेलर
Advertisement

फिर से दिखेगा कालीन भैया का 'भौकाल', इस वक्‍त रिलीज होगा मिर्जापुर 2 का ट्रेलर

दुनिया भर के प्रशंसकों को वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 का ट्रेलर देखने का बेसब्री से इंतजार है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दुनिया भर के प्रशंसकों को वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) के सीजन 2 का ट्रेलर देखने का बेसब्री से इंतजार है. प्राइम वीडियो 6 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे वेब सीरीज का ट्रेलर जारी करने के लिए बिल्कुल तैयार है. वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया, अली फजल को गुड्डू के रूप में, दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया के किरदार में और श्वेता त्रिपाठी को गोलू के रूप में दिखाया गया है. इस बड़े बैनर के सीजन 2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे सामने आ रहा है.

  1. प्रशंसकों को वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 का ट्रेलर देखने का बेसब्री से इंतजार है
  2. 6 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे वेब सीरीज का ट्रेलर जारी होगा
  3. इसकी जानकारी अमेजन प्राइम ने ट्विटर हैंडर पर दी है

इसकी जानकारी अमेजन प्राइम ने ट्विटर हैंडर पर दी है. साथ ही 'मिर्जापुर 2' का एक और पोस्टर जारी किया गया. इसमें मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) और उनके पापा कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) साफ दिख रहे हैं. वहीं कालीन भैया के चश्मे में एक ओर गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी) और दूसरी ओर गुड्डू भैया (अली फजल) नजर आ रहे हैं. साथ में पोस्टर पर लिखा है कि ट्रेलर 6 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे रिलीज किया जाएगा. इसके बाद फैंस एकदम एक्साइटेड हो गए हैं. 

मिजार्पुर का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा किया गया है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा बनाया गया है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित किया गया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news