जानिए कब जारी होगी 'मिर्जापुर-2', टीजर का फर्स्ट लुक बटोर रहा सुर्खियां...

पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया की आवाज में पहला डायलॉग, "जो आया है वो जाएगा भी, बस मर्जी हमारी होगी..।" इसके साथ ही 'मिर्ज़ापुर सीजन-2' चर्चा में है। 

जानिए कब जारी होगी 'मिर्जापुर-2', टीजर का फर्स्ट लुक बटोर रहा सुर्खियां...
मिर्जापुर का एक किरदार गुड्डू पंडित (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) उर्फ कालीन भैया की आवाज में पहला डायलॉग, "जो आया है वो जाएगा भी, बस मर्जी हमारी होगी..।" इसके साथ ही 'मिर्ज़ापुर' सीरीज एक बार फिर चर्चा में है. इसके दूसरे सीजन की घोषणा के साथ ही इसकी रिलीज़ के लिए साल 2020 को चुना है. हाल ही में इस सीरीज के एक साल पूरा होने पर इस सीरीज के दूसरे सीजन का टीजर भी जारी किया गया, जिसे देखने के बाद लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज के इतना चलने की सबसे बड़ी वजह है इसके किरदार, जिन्होंने इसे इतनी फेमस वेब सीरीज बनाया.

मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी ने निभाया है, कालीन भैया का किरदार। उन्हें 'किंग ऑफ मिर्जापुर' कहा जाता है. उनके काम और रुतबे से मिर्जापुर का हर शख्स प्रभावित है। कालीन भैया अपनी विरासत अपने बेटे को देना चाहते हैं. कालीन के नाम पर तमाम काले धंधे करने वाले कालीन भैया से कोई नहीं बच पाता.

मुन्ना त्रिपाठी है 'मिर्जापुर' का सबसे खास और मजबूत किरदार, जिसे निभाया है दिव्येंदु शर्मा ने. इस किरदार को 'मिर्ज़ापुर' पर राज करना है और इसके लिए उसके सामने सबसे बड़ा रोड़ा खुद उनके पिता जी 'कालीन भाइया' हैं. इस फिल्म में उनका डायलॉग 'ओ चचा' काफी फेमस हुआ. वहीं अली फजल इस फिल्म में गुड्डू पंडित बने हैं। इस किरदार में उन्हें लोगों को मारने में मजा आता है. वह इस सीजन अपने भाई और बीवी की मौत का बदला लेंगे.

उधर, विक्रांत मेसी बने हैं बबलू पंडित। पहले सीजन में ये किरदार सब पर भारी पड़ता दिखता है। वे सबको मना लेते हैं चाहे वह कालीन भैया हों या गोलू। पहले सीजन में बबलू को गोली लग चुकी है। इस सीजन में उनका किरदार सीक्रेट होगा. साथ ही बीना त्रिपाठी मिर्ज़ापुर सीरीज के सबसे सबसे शानदार किरदारों में से एक हैं. बीना के किरदार को रसिका दुग्गल ने निभाया है. इन्हें अपना एक बच्चा चाहिए। वह कालीन भइया की दूसरी बीबी हैं, जो उन्हें रास्ते से हटाना चाहती हैं.

ये वीडियो भी देखें: