तय तारीख से एक दिन पहले ही धमाल मचाने आए कालीन भैया, सोशल मीडिया पर #Mirzapur2 ट्रेंडिंग

मिर्जापुर 2 (Mirzapur2) रिलीज से ठीक एक दिन पहले ही अमेजन प्राइम वीडियो  (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम होने लगा है. मिर्जापुर के पहले सीजन से हिट हुए कालीन भैया के दिवाने अमेजन प्राइम वीडियो पर इस सीरीज को देख सकते हैं. वैसे ये सीरीज 23 अक्टूबर 2020 को पहले रिलीज होनी थी.

तय तारीख से एक दिन पहले ही धमाल मचाने आए कालीन भैया, सोशल मीडिया पर #Mirzapur2 ट्रेंडिंग
सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर एक बार फिर से धमाल मचाने कालीन भैया एक दिन पहले ही आ गए हैं. हैरान न हों, इसका मतलब साफ है कि मिर्जापुर 2 (Mirzapur2) रिलीज से ठीक एक दिन पहले ही अमेजन प्राइम वीडियो  (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम होने लगा है. मिर्जापुर के पहले सीजन से हिट हुए कालीन भैया के दिवाने अमेजन प्राइम वीडियो पर इस सीरीज को देख सकते हैं. वैसे ये सीरीज 23 अक्टूबर 2020 को पहले रिलीज होनी थी.

ये कलाकार मिर्जापुर 2 का भी हिस्सा
इस सीरीज में कई ऐसे कलाकार हैं, जो मिर्जापुर के पहले सीजन में भी नजर आ चुके हैं. इनमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल शामिल हैं. इनके अलावा और भी कई नए और दिलचस्प किरदार आप को देखने को मिलेंगे. 

 

एक दिन पहले ही रिलीज हुई मिर्जापुर 2
मिर्जापुर सीजन एक आने के कुछ दिनों बाद ही मिर्जापुर के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार शुरू हो गया था. ऐसे में लोगों को काफी हैरान करते हुए ये वेब सीरीज अपने निर्धारित समय से एक दिन पहले ही देखने को मिल रही है. कोरोना के इस दौर में फैन्स के लिए ये किसी सरप्राइज से कम नहीं हैं. मिर्जापुर 2 रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग बन गया है. फैन्स लगातार ट्विटर और इंस्टाग्राम के माध्यम से निर्माताओं को थैंक्स कह रहे हैं.

पहले सीजन में इन किरदारों पर था फोकस
बता दें, मिर्जापुर का पहला सीजन काफी हिट था और कालीन भैया का किरदार सबका पसंदीदा बन गया था. दरअसल, कालीन भैया का किरदार एक बाहुबली का है. कहानी के अनुसार कालीन भैया का पूरे मिर्जापुर में भौकाल है. कालीन भैया ड्रग्स का कारोबार करते हैं और उनके ही गैंग में शामिल दो और किरदार हैं, जिनका नाम गुड्डू और बबलू है. इनके गैंग में शामिल होने से कालीन भैया का बेटा मुन्ना काफी नाराज नजर आता है. कहानी में सारा खेल तब पलटता है, जब गुड्डू उस लड़की से शादी कर लेता है, जिसे मुन्ना पसंद करता है....

अब तक आपने मिर्जापुर का पहला सीजन नहीं देखा क्या? अगर आपने पहला सीजन नहीं देखा तो बाकी की कहानी जानने के लिए आपको मिर्जापुर का पहला सीजन देखना पड़ेगा और तभी आपको मीर्जापुर 2 का असल मजा मिलेगा.

ये भी पढ़ें: वेब सीरीज की शूटिंग के लिए यूपी पहली पसंद, मुंबई और हैदराबाद को टक्कर देगी नोएडा की फिल्मसिटी

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.