close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कंगना रनौत की यह खासियत बनाती है उन्हें 'झांसी की रानी'! मिष्टी चक्रवर्ती ने किया खुलासा

फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में कंगना के बचपन के किरदार को मिष्टी ने निभाया है

कंगना रनौत की यह खासियत बनाती है उन्हें 'झांसी की रानी'! मिष्टी चक्रवर्ती ने किया खुलासा

मुंबई: फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में रानी लक्ष्मी बाई की बचपन की साथी काशी बाई के किरदार में बॉलीवुड एक्ट्रेस मिष्टी चक्रवर्ती नज़र आएंगी. फिल्म में कंगना के साथ काम कर मिष्टी काफी खुश हैं. मिष्टी को इस बात की खुशी है कि उन्हें इस फिल्म से कई दोस्त भी मिले. मिष्टी की कंगना से बॉन्डिंग तब हुई, जब कंगना ने डायरेक्टर की कुर्सी संभाली.

मिष्टी बताती हैं, "बहुत मज़ा आया इस फिल्म में काम करके. मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतने अच्छे दोस्त बनेंगे इस फ़िल्म से. कंगना से साथ मेरी बॉन्डिंग तब ज्यादा हुई जब वो मुझे डायरेक्ट कर रही थीं. कंगना की सबसे अच्छी बात है कि उन्हें टेक्निकल नॉलेज बहुत है. जब वो डायरेक्ट कर रही थी तो उनके दिमाग में सब क्लियर रहता था, की उन्हें क्या चाहिए और कैसे शूट करना है."

जहां एक तरफ मिष्टी, कंगना की तारीफ करती हैं वहीं उनके निडर होने की खासियत कंगना को मिष्टी के लिए खास बना देती है. मिष्टी कहती हैं, "निडरता, एक चीज़ है जो रानी लष्मी बाई और कंगना में एक समान है. कंगना भी किसी से नही डरती और रानी लष्मी बाई भी किसी से नही डरती थी."

मणिकर्णिका में अपने करैक्टर के बारे में बात करते हुए, मिष्टी ने कहा, "काशी बाई उनके बचपन की ही सहेली नहीं है, उनके जीवन के अंत तक उन्होंने उनका साथ निभाया. काशी बाई ने अपना पूरा जीवन उनके नाम अर्पण कर दिया, शादी तक नहीं की. आप कह सकते हैं कि वो दोस्ती की प्रतीक हैं."

Kangana Ranaut's Manikarnika - The Queen of Jhansi

फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के रोल में दिखेंगी. यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, जिशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय, डैनी और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिकाओं में हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें